Nawab Malik | मंत्री नवाब मलिक को धमकी भरा कॉल, जान से मारने की धमकी 

मुंबई (Mumbai News) : राज्य का अल्पसंख्यक मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) को जान से मारने की धमकी मिली है।  एक अज्ञात फोन कॉल के जरिये यह धमकी दी गई।  यह जानकारी नवाब मलिक (Nawab Malik)  ने दी है।  नवाब मलिक ने दावा किया है कि उन्हें धमकी भरा कॉल राजस्थान से आया था।

फ़ोन करने वाले व्यक्ति ने मलिक से कहा कि समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) अच्छा काम कर रहे है। उन्हें रोके नहीं और उन्हें टारगेट नहीं करे।  इस मामले में मलिक ने पुलिस स्टेशन (Police Station) में केस दर्ज कराया है।  उनकी सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है।

 

बॉलीवुड (Bollywood) के सामने आये ड्रग्ज कनेक्शन (Drugs Connection) और मुंबई (Mumbai) के क्रूज ड्रग्ज पार्टी मामले (Cruise Drugs Party Case) में एनसीबी दवारा की गई कार्रवाई को लेकर मलिक एनसीबी (NCB) पर लगातार आरोप लगा रहे है।  साथ ही  एनसीबी के जोनल चीफ समीर वानखेड़े और उनके परिवार पर मलिक ने आरोप लगाया है।

 

राष्ट्रवादी कांग्रेस के नेता नवाब मलिक (Nationalist Congress leader Nawab Malik) और एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े के दुबई  (Dubai) के होटल का फोटो 21 अक्टूबर को ट्वीट किया था।  जबकि समीर वानखेड़े ने दावा किया है कि वे दुबई नहीं गए थे।  यह दावा झूठा होने का दावा करते हुए मलिक ने समीर वानखेड़े के कई फोटो ट्वीट किये है जिसमे वे दुबई के होटल में नज़र आ रहे है।  दोनों के बीच चल रहा यह विवाद फिर से सामने आ गया है।


मलिक वर्सेज वानखेड़े

क्रूज ड्रग्ज मामले में एक व्हाट्सअप मैसेज के आधार पर समीर वानखेड़े दवारा फ़र्ज़ी कार्रवाई करने का आरोप नवाब मलिक पिछले कई दिनों से लगा रहे है। मलिक ने आरोप लगाया था कि एक दौरे के सिलसिले में समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) दुबई गए थे।  जबकि समीर वानखेड़े ने कहा है कि वह दुबई नहीं गए थे।  इसके बाद नवाब मलिक ने कई फोटो ट्वीट किया।


समीर वानखेड़े ने दी सफाई

 

नवाब मलिक दवारा लगाए गए आरोपों के बाद एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े (NCB Officer Sameer Wankhede) ने 21 अक्टूबर की शाम प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सफाई दी थी. उन्होंने कहा कि पिछले 15 दिनों से मेरी मृत मां, रिटायर्ड पिता और बहन पर नज़र रखी जा रही है।  मेरे परिवार को लेकर गंदे शब्द कहे जा रहे और व्यक्तिगत आरोप लगाए जा रहे है।  इसका मैं खंडन करता हूं. मैं अपना काम कर रहा हूं।  देश की सेवा और ड्रग्स (Drugs) पर कार्रवाई करता हूं।  इसके लिए मुझे जेल (Jail) में डालना है तो मैं तैयार हूं।

 

 

Nawab Malik | नवाब मलिक ने कहा, समीर वानखेड़े पर निशाना साधा इसलिए मुझे धमकी भरा कॉल आया

You might also like

Comments are closed.