Nawab Malik | गुजरात में 350 करोड़ के ड्रग्स जब्त; नवाब मलिक ने कहा, अब…… 

गांधीनगर/मुंबई : Nawab Malik | ड्रग्ज मामले (Drugs Case) को लेकर महाराष्ट्र (Maharashtra) में राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है।  खुद एंटी नारकोटिक्स ब्यूरो (Anti Narcotics Bureau) संदेह के घेरे में आ गया है।  इसी बीच गुजरात के द्वारिका में 350 करोड़ रुपए का ड्रग्ज (Drugs) जब्त किया गया है।  गुजरात में भारी मात्रा में ड्रग्ज पकड़े जाने का यह दूसरा मौका है।  इस पर राज्य के अल्पसंख्यक मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) ने भाजपा (BJP) और केंद्र सरकार (Central Government) पर निशाना साधा है।

 

मुंबई (Mumbai) में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में वह बोल रहे थे।  उन्होंने कहा कि ऐसा दावा किया जाता है कि मुंबई शहर ड्रग्ज का हब (Drugs Hub) बन गया है।  यहां कुछ ग्राम ड्रग्ज मिलने पर बॉलीवुड के कलाकारों की परेड  लगा दी जाती है।  अब गुजरात में 300 से 350 करोड़ का ड्रग पकड़ा गया है. यह ड्रग समुंद्री मार्ग से आ रहा है क्या ? इसकी जांच होनी चाहिए। नवाब मलिक (Nawab Malik) ने मांग की है कि किस पार्टी के किस नेता का इससे संबंध है ? इसे न देखते हुए एनसीबी (NCB) व एनआईए (NIA) इसकी जांच करे।

 

उन्होंने सवाल किया है कि ड्रग्ज का खेल गुजरात (Gujarat) से चलाया जाता है क्या ? इस सवाल का भी जवाब मिलना चाहिए।  मनीष भानुशाली, धवल भानुशाली, सुनील पाटिल गुजरात के नोवेटैल होटल में रुकते थे।  उनका गुजरात सरकार (Gujarat Government) में मंत्री किरीटसिंह राणा (Kiritsingh Rana) से संबंध है।  मलिक ने आशंका जताई कि ये लोग गुजरात से ड्रग्ज का रैकेट (Drugs Racket) चलाते है।

फडणवीस पर निशाना

देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने एक बुधवार को एक ट्वीट कर नवाब मलिक को अप्रत्यक्ष रूप से सूअर की संज्ञा दी थी।  इस पर मलिक ने प्रतिक्रिया दी है।  उन्होंने कहा कि भाजपा नेता अपने विरोधियों को कुत्ता, बिल्ली,. सांप, बिच्छू, सूअर जैसे नाम से बुलाते है।  मुझे भी फडणवीस ने इसी प्राणी की उपमा दी है।  भाजपा के लोग इंसान को इंसान समझते ही नहीं है।  हम इस तरह की उपमा से डरने वाले नहीं है।  लेकिन यह उनकी मानसिकता और संस्कृति दर्शाती है।

 

Devendra Fadnavis | देवेंद्र फडणवीस की मुश्किलें बढ़ेगी, नवाब मलिक की बेटी निलोफर मलिक-खान ने भेजा क़ानूनी नोटिस

You might also like

Comments are closed.