महाराष्ट्र के अहमदनगर में राष्ट्रवादी कांग्रेस के नेता का गंभीर आरोप, कहा – सीरम को केंद्र सरकार ने धमकी दी 

 

अहमदनगर, 7 जून : कोरोना की वैक्सीन कोविशील्ड का उत्पादन करने वाली सीरम इंस्टिट्यूट ने जून महीने में 10 करोड़ डोज देने का वादा किया था।  लेकिन केंद्र सरकार दवारा सीरम को धमकी दिए जाने की वजह से वैक्सीन नहीं मिल पाई. एक तरफ राज्य सरकार से डोज देने की बात कही गई और दूसरी तरफ कंपनी को धमकी दिया जाने लगा।  यह गंभीर आरोप राज्य के ग्रामविकास मंत्री हसन मुश्रीफ ने लगाया है।

राज्य सरकार के शिवस्वराज कार्यक्रम की शुरुआत हसन मुश्रीफ के हाथों अहमदनगर जिला परिषद् में  हुई।  इसके बाद उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए यह आरोप लगाया है।  उन्होंने केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा।  उन्होंने अमेरिका दवारा 25 करोड़ डोज दिए जाने पर अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन और उपाध्यक्षा भारतीय मूल की कमला हैरिस के प्रति आभार जताया।
पीएम मोदी छत्रपति के आदर्श को अपनाये उन्होंने कहा कि छत्रपति शिवाजी महाराज के आदर्शो को आंखों के सामने रखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काम करे।  फ़िलहाल चल रहे वेक्सीनेशन पर उन्होंने कहा कि वेक्सीनेशन के लिए एक राष्ट्रीय पॉलिसी होनी चाहिए।  18 से 44 वर्ष के नागरिकों को राज्य सरकार और इससे अधिक उम्र के नागरिकों को केंद्र सरकार वैक्सीन दे, यह पॉलिसी सही नहीं है।
तो प्रमाणपत्र पर मुख्यमंत्री का फोटो लगे 
पश्चिम बंगाल में वेक्सीनेशन प्रमाणपत्र पर मुख्यमंत्री का फोटो लगाया जा रहा है।  18 से 44 वर्ष तक के नागरिकों के प्रमाणपत्रों पर मुख्यमंत्री का फोटो जबकि उससे अधिक उम्र के लोगों के प्रमाणपत्रों पर प्रधानमंत्री का फोटो लगाने की अफरा-तफरी देश में चल रही है।
ऐसा है तो हम मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, उपमुख्यमंत्री अजीत पवार व महसूल मंत्री बालासाहेब थोरात का फोटो प्रमाणपत्र पर लगाएंगे।
You might also like

Comments are closed.