Nashik | मछली को खाना देने गई और… खेत के तालाब में मिला लड़की का शव, नासिक की दिल दहला देनेवाली घटना

नासिक (Nashik News) : नासिक (Nashik) जिले के येवला तालुका में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां के अंबेवाड़ी गांव के एक छात्रा की दुखद मौत (Death) हो गई है। जब संबंधित लड़की अपने खेत में पाले गए मछलियों को खिलाने के लिए गई, तो वह खेत के तालाब में डूब गई और उसकी मौत हो गई। जब घर में कोई नहीं था उस समय यह हादसा (Nashik) हुआ। इसलिए किसी को नहीं पता था कि संबंधित लड़की तालाब में गिर गई है।

 

कई जगहों पर तलाशी के बाद संबंधित छात्रा का शव खेत में मिला है। लड़की का शव देखकर परिवार के पैरों तले जमीन खिसक गई है। घटना की सूचना पुलिस (Police) को दे दी गई है। पुलिस घटना की आगे जांच कर रही है।

 

पुलिस के अनुसार, मृतक की पहचान येवला तालुका के विसापुर सीमा के अंबेवाड़ी की रहने वाली उर्मिला दत्तात्रेय बोराडे (Urmila Dattatreya Borade) के रूप में हुई है। मृतक उर्मिला छात्रा थी जो हमेशा अपने घर के खेत में मछलियों को खिलाने जाती थी। इस बीच घटना वाले दिन भी उर्मिला मछली को खाना खिलाने गई थी। उस समय घर पर कोई नहीं था। मछली को खाना खिलाते समय वह फिसल कर सीधे खेत के तालाब (Pond) में गिर पड़ी।

 

उस समय उर्मिला के आसपास या घर पर कोई नहीं था, इसलिए कोई भी उसे बचाने के लिए कोई नहीं आ पाया। इस दुखद घटना में नाक और मुंह में पानी जाने से लड़की की मौत (Death) हो गई। जब उर्मिला के परिवार के सदस्य घर आए तो उन्होंने उर्मिला को हर जगह ढूंढा, लेकिन उर्मिला कहीं नजर नहीं आई। अंत में उर्मिला का शव खेत के तालाब में मिला। इस घटना के सामने आते ही इलाके में कोहराम मच गया।

 

Weather Update | महाराष्ट्र में अगले दो  दिनों तक गरज के साथ बारिश की संभावना

You might also like

Comments are closed.