Nashik Police | पुलिस चौकी में चल रही थी शराब की पार्टी! नशे में धुत पुलिस ने एक व्यक्ति को पीटा, मची खलबली

नासिक : Nashik Police | गंगापुर पुलिस थाने (Gangapur police station) की सीमा के डी.के. नगर पुलिस चौकी (DK Nagar Police Station) में ठग (Fraud) की शिकायत करने आए व्यक्ति को पुलिस ने दरवाजा लगाकर और लाइट बंद कर बहुत पीटा। पुलिस के इस चौकी में पार्टी चल रही थी। नशे में चूर पुलिस द्वारा इस व्यक्ति को पीटे जाने की जानकारी सामने आ रही है। इस मामले में गंगापुर पुलिस थाने में एफआईआर (FIR) दर्ज किया गया है। रघुनाथ ठाकुर (Raghunath Thakur), सागर बोधले (Sagar Bodhle), सुरेश जाधव (Suresh Jadhav), मयूरसिंग (Mayursing) पार्टी करनेवाले पुलिस (Nashik Police) के नाम हैं।

 

इस मामले में बालासाहेब शिंदे (Balasaheb Shinde) ने शिकायत दी है। इस बारे में पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार गंगापुर रोड (Gangapur Road), आकाशवाणी टावर (Akashvani Tower), निर्मला स्कूल (Nirmala School) के परिसर को शिक्षित और हाई सोसाइटी के रूप में जाना जाता है। इस इलाके में डीके नगर पुलिस चौकी है। उद्यान में बैठे लुटेरों की शिकायत देने के लिए शिंदे मंगलवार रात 11 बजे के आसपास पुलिस चौकी गए थे।

 

उस समय वहाँ पर 5 से 6 पुलिस कर्मचारी बैठकर शराब पी रहे थे। उन्होंने शिकायत देने के बारे में  पूछा तो  इन पुलिसवालों ने उन्हे अंदर बुला लिया और लाइट बंद कर पीटने लगे। इसके  बारे में आसपास के लोगों को जानकारी मिली तो वहाँ भीड़ जमा हो गई। भीड़ को देख पुलिस (Nashik Police) वहां से गाली गलौज कर फरार हो गए।

 

फिर भी लोगों ने उनका पीछा कर एक को पकड़ लिया। इस घटना की जानकारी मिलते ही सहायक पुलिस आयुक्त दीपाली खन्ना (Assistant Commissioner of Police Deepali Khanna) व अन्य पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। शराबी पुलिस में से एक को पुलिस ने हिरासत में लिया, उसे मेडिकल टेस्ट (Medical Test) के लिए भेजा। अन्य चार फरार हो गए हैं।

 

Pune Crime | डेढ हजार रुपये वापस न देने पर पत्थर से कुचलकर युवक की हत्या; डेंगले पुल के नीचे नदी किनारे की घटना, शिवाजीनगर पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार

Sahakar Maharshi Shankarrao Kolhe Passes Away | पूर्व मंत्री सहकार महर्षी शंकरराव कोल्हे का निधन