Nashik Crime | तेजधार हथियार से वार कर भाजपा मंडल अध्‍यक्ष की हत्‍या ; मची खलबली

नासिक : Nashik Crime | यहां सातपुर भाजपा मंडल अध्‍यक्ष (Satpur BJP Mandal President) पर तेजधार हथियार से वार कर उनकी हत्‍या (murder) कर दी गई है. इस घटना से नासिक शहर में खलबली (Nashik Crime) मच गई है. यूनियन के विवाद में यह किए जाने की बात कही जा रही है.

मृतक का नाम अमोल इघे है. यह घटना आज शुक्रवार की सुबह हुई. अमोल इघे भाजपा सातपुर मंडल अध्‍यक्ष थे. अमोल को सुबह 6 बजे किसी का फोन आया था. इसके बाद वे सातपुर एमआईडीसी कार्बन नाका परिसर में गए थे. यहां पर अज्ञात लोगों ने उन पर तेजधार हथियार से वार कर उनकी हत्‍या कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्‍थल पर पहुंची. पुलिस उन्‍हें सरकारी हॉस्पिटल लेकर गई. वहां डॉक्‍टर ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया. प्राथमिक अंदेशा यह लगाया जा रहा है कि यूनियन के विवाद में उनकी हत्‍या की गई है.

पिछले 5 दिनों में नासिक शहर में हत्‍या की यह तीसरी घटना है. इस महीने की शुरुआत में आरपीआई की महिला पदाधिकारी पूजा आंबेकर की हत्‍या कर दी गई थी.

 

Pune Police | पुणे के आंबेगांव में आत्‍महत्‍या का प्रयास कर रहे युवक को भारती विधापीठ पुलिस ने बचाया

Pune Corporation | लोकशाहीर अण्‍णाभाऊ साठे नाट्यगृह से चोरी हुआ स्‍पीकर 18 लाख का ; बिबवेवाड़ी पुलिस स्‍टेशन में केस दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू

Kundlik Khande | डिप्‍टी पुलिस सुपरिंटेंडेंट ने शिवसेना को बदनाम करने की सुपारी ली है, शिवसेना नेता का गंभीर आरोप

Pune Crime | पुणे के बिबवेवाड़ी में महिला पुलिसकर्मी के नाम पर फर्जी सोशल मीडिया एकाउंट ; अश्‍लील वीडिया अपलोड कर की बदनामी

 

You might also like

Comments are closed.