Narayan Rane | राज्‍य की महाविकास आघाड़ी सरकार गिरेगी और………; नारायण राणे ने घोषित की तारीख

नई दिल्‍ली : राज्‍य में महाविकास आघाड़ी सरकार के गिरने को लेकर कई नेता बयान देते रहते हैं. शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री नारायण राणे (Narayan Rane) ने एक बड़ा बयान दिया. उन्‍होने दावा किया है कि राज्‍य की महाविकास आघाड़ी सरकार (MahaVikas Aghadi Govt.) मार्च महीने में गिर जाएगी. महाविकास आघाड़ी सरकार के गिरने के बाद मार्च महीने में महाराष्‍ट्र में भाजपा (BJP) की सरकार बनेगी. इस तरह की राजनीतिक भविष्‍यवाणी नारायण राणे (Narayan Rane) ने की है. इस बयान के बाद राज्‍य का राजनीतिक वातावरण गर्मा गया है.

 

नारायण राणे शुक्रवार को जयपुर दौरे पर गए है. इसी दौरान बोलते हुए उन्‍होंने यह बयान दिया. उन्‍होंने कहा कि महाराष्‍ट्र में भाजपा की सरकार नहीं है इस वजह से वहां इस तरह की बात हो रही है. जल्‍द महाराष्‍ट्र में भाजपा की सरकार आएगी. मार्च महीने में भाजपा की सरकार आएगी और आपके उम्‍मीद के मुताबिक बदलाव दिखेगा. साथ ही कहा कि कुछ बाते गुप्‍त रखनी पड़ती है. खुलेआम बोलने से एक महीने और सरकार बनी रहेगी और भाजपा की सरकार आने की तारीख आगे बढ़ जाएगी.

 

इस बीच विरोधी पक्ष नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) और भाजपा के प्रदेशाध्‍यक्ष चंद्रकांत पाटिल (Chandrakant Patil) ने केंद्रीय मंत्री अमित शाह (Union Minister Amit Shah) से शुक्रवार को मुलाकात की. इसे लेकर राजनीतिक चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है. बताया जा रहा है कि राष्‍ट्रीय स्‍वयंसेवक संघ (National Volunteer Association) से संबंधित कई बैठक होनी है जिसमें शामिल होने के लिए ये दोनों नेता दिल्‍ली पहुंचे है. इसके अलावा राज्‍य के कई भाजपा नेताओं का पुनर्वसन शुरू है. चंद्रशेखर बावनकुले (Chandrashekhar Bawankule) को विधानसभा का टिकट नहीं दिया गया था. अब उन्‍हें विधान परिषद (Legislative Assembly) में जाने का मौका दिया गया है. विनोद तावड़े को राष्‍ट्रीय महासचिव (National secretary General) बनाया गया है. इसके लिए दिल्‍ली दौरे पर जाने की बात कही जा रही है.

 

 

 

 

Pune News | पैन इंडिया कानूनी जनजागृति अभियान व पहुंच मुहिम समारोह का समापन

 

Maharashtra Rains | अगले सप्‍ताह महाराष्‍ट्र में जोरदार बारिश की संभावना, IMD का पुणे सहित 7 जिलों को येला अलर्ट

You might also like

Comments are closed.