Narayan Rane : ‘नैतिक जिम्मेदारी के साथ मुख्यमंत्री को दे देना चाहिए इस्तीफा’

मुंबई : ऑनलाइन टीम – सचिन वाजे मामले में मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह को आखिरकार हटा दिया गया है। हेमंत नागराले अब मुंबई के नए पुलिस आयुक्त बन गए है। गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कल इसकी जानकारी दी थी। इस बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं ने ठाकरे सरकार के फैसले पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया है। भाजपा नेता और सांसद नारायण राणे ने अब सीधे मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के इस्तीफे की मांग की है।

https://twitter.com/MeNarayanRane/status/1372169109354340356

नारायण राणे ने कहा है कि मुख्यमंत्री को नैतिक जिम्मेदारी स्वीकार करनी चाहिए और इस्तीफा दे देनी चाहिए। नारायण राणे ने एक के बाद एक ऐसे कई ट्वीट किए। अपने ट्वीट में उन्होंने मांग की है कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को इस्तीफा दे देना चाहिए। सचिन वाजे पर उन्हें कहा कि क्राइम ब्रांच में पोस्टिंग करना, हर बार उनकी सुरक्षा करना, वाजे के खिलाफ कार्रवाई में देरी करना, मुंबई पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह के तबादले सहित विपक्ष के दबाव के कारण वाजे के खिलाफ कार्रवाई करना। मेरी राय है कि सचिन वाजे के पिछले इतिहास को देखने के बाद उन्हें पुलिस विभाग में वापस लाना और अब मनसुख हिरेन और अन्य हत्याओं के जिम्मेदार राज्य के मुख्यमंत्री है। इसलिए मुख्यमंत्री को नैतिक जिम्मेदारी स्वीकार करते हुए इस्तीफा दे देना चाहिए।

भाजपा नेता सुधीर मुनगंटीवार ने कहा है कि पुलिस को राजनीतिक नेताओं का डर होना चाहिए, लेकिन दबाव नहीं। राजनीतिक नेताओं का मार्गदर्शन होना चाहिए, लेकिन पुलिस के माध्यम से स्वयं सेवक नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि पुलिस प्रणाली बेहतर काम कर सकती है यदि वह अधिकारियों को बदलने के बजाय खुद को एक अच्छा राजनीतिक नेता के रूप में बदलता है।

You might also like

Comments are closed.