Nanded Crime | सिर पर गोली मारकर हत्या ; के बी गैंग के 7 लोग गिरफ्तार

के बी गैंग के लोग गिरफ्तार

नांदेड़ (Nanded news), 28 जुलाई : नांदेड़ (Nanded Crime) में गैंगवार (Gangwar) में एक वर्ष में तीन हत्या (Murder) हुई है। 20 जुलाई को डी गैंग (D gang) के सदस्य विक्रम उर्फ़ विक्की ठाकुर (Vicky Thakur) की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।  नांदेड़ शहर (Nanded Crime) के गाड़ीपुरा क्षेत्र में यह घटना घटी थी।  तीन बाइक पर आये 7 बदमाशों ने विक्की ठाकुर का पीछा कर उसके सिर में गोली मारी थी। इसके बाद उस पर तलवार से वार किया गया था। इस मामले में पुलिस (Police) ने अब कार्रवाई की है।

 

एक साल पहले डी गैंग के सरगना विक्की चव्हाण (Vicky Chavan) की इसी तरह से हत्या (Murder) कर दी गई थी।  के बी गैंग  (K B gang) के सरगना भाई कैलाश बिगानिया  (Kailash Bigania) ने विक्की चव्हाण की हत्या की  थी।  फ़िलहाल कैलाश बिगानिया और उसके कई साथी जेल (Jail) में बंद है।  इसी बीच डी गैंग (D gang) को खत्म करने का प्रण के बी गैंग (K B gang) ने लिया।  कुछ दिन पहले डी गैंग के मृतक विक्की ठाकुर जेल से छूटकर बाहर आया था।  इसके बाद  के बी गैंग ने डी गैंग के सरगना विक्की ठाकुर की हत्या कर दी।

 

घटना के सातवे दिन स्थानीय क्राइम ब्रांच (Crime Branch) की टीम ने के बी गैंग के 7 लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया है।  के बी गैंग के इन गुंडों के नांदेड़ (Nanded) के एक घर में छिपे होने की जानकारी स्थानीय क्राइम ब्रांच (local crime branch) के पुलिस इंस्पेक्टर द्वारकादास चिखलीकर (Dwarkadas Chikhlikar) को मिली थी।  इस जानकारी के आधार पर पुलिस टीम अपराधियो की जगह पर पहुंची।  आरोपियों के पास हथियार होने का अनुमान लगने की वजह से पुलिस (Police) पूरी तैयारी से गई थी।  लेकिन आरोपियों ने बिना विरोध किये खुद को पुलिस के हवाले कर दिया।

 

 इस मामले में केबी गैंग (K B gang) के नितिन बिगानिया (Nitin Bigania), लक्ष्मण मोरे (Laxman More), दिगंबर काकड़े (Digambar Kakade), सोमेश कत्ते (Somesh Katte), कृष्णा परदेशी (Krishna Pardeshi), मुंजाजी घोड़गे (Munjaji Ghodge) को गिरफ्तार (Arrest) किया है।

 

इससे पहले नितिन बिगानिया की पत्नी और बहन की भी इसी हत्या मामले में गिरफ़्तारी हो चुकी है।  पुलिस अब जांच कर रही है कि विक्की ठाकुर की हत्या (Vicky Thakur murder) में इस्तेमाल किया गया हथियार कहा है।

 

Pune Crime | पुणे में पीएमपी बस के दरवाजे से गिरकर महिला की मौत, 4 महीने बाद बस चालक के कांड का खुलासा

Police Officer Transfer | मुंबई के पुलिस उपायुक्त पठाण व मणेरे, सहायक आयुक्त संजय पाटील व शिंदे और मपोनि आशा कोरके का तबादला

 

 

You might also like

Comments are closed.