Nanded Crime | महाराष्‍ट्र के नांदेड में शराब के लिए पैसे नहीं देने पर पिता की हत्‍या

नांदेड : Nanded Crime | निराधार योजना में मिले पैसे नहीं देने की वजह से एक युवक ने अपने पिता के सिर पर बाजा पटककर निर्संश हत्‍या (Murder) कर दी. जबकि अपनी बुजुर्ग मां के साथ मारपीट करने की दुर्भाग्‍यपूर्ण घटना घटी है. नांदेड (Nanded Crime) जिले के हदगांव में यह घटना हुई है. मृतक का नाम माधव दशरथ घंगाले (Madhav Dashrath Ghangale) (उम्र 70) है. इस मामले में मृतक के बेटे संजय माधव घंगाले (Sanjay Madhav Ghangale) को पुलिस (Police) ने गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है.

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हदगांव तालुका (Hadgaon Taluka) के तुलणी में माधव घंगाले रहते थे. वे दिव्‍यांग होने की वजह से आटा चक्‍की चलाकर अपना भरण-पोषण करते थे. लकवा मारने के बाद से वह घर में रहते थे. उन्‍हें और उनकी पत्‍नी को निराधार योजना के तहत मानधन मिला था. जबकि उनका बेटा शराब पीने का आदी था. शराब के पैसे के लिए वह हमेशा अपने माता-पिता के साथ मारपीट करता था. निराधर योजना से मिले पैसे में भरण-पोषण करने में ही उन्‍हें मुश्किल होती थी. अगर इसमें से बेटे को शराब के लिए पैसे दे देते तो उनका भरण-पोषण कैसे होता, यह बड़ा सवाल माधव के सामने था.

 

निराधर योजना के पैसे देने को लेकर एक दिन पहले की संजय ने विवाद किया था. इसी विवाद में उसने बाजा उठाकर पिता के सिर पर पटक दिया. इस हमले में माधव गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए और उनकी मौत (Death) हो गई. इसके बाद संजय ने चिढ़कर मां के साथ मारपीट की और उन्‍हें गंभीर रूप से जख्‍मी कर दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (arrest) कर लिया है.

 

 

 

Pune crime | पुणे के वारजे में युवक के सिर पर वार कर हत्‍या, दूसरा गंभीर रूप से जख्‍मी

 

Pune Crime | पुणे के आईबी गेस्‍ट हाउस में चौंकानी वाली घटना! सिक्‍योरिटी गार्ड ने बाथरूम में स्‍नान कर रही 36 वर्षीय महिला का वीडियो बनाया

You might also like

Comments are closed.