Nanded Crime | महाराष्ट्र के नांदेड़ में जमानत पर छूटे आरोपी का पीछाकर फायरिंग, फिर तलवार से वार, नांदेड़ में कुख्यात गुंडे की हत्या 

नांदेड़ में कुख्यात गुंडे की हत्या 

नांदेड़ (Nanded News), 21 जुलाई : (Nanded Crime) गैंगवार में कुख्यात गुंडे की निर्शंस हत्या (Murder) करने की चौंकाने वाली घटना नांदेड़ में घटी है।  दो बाइक पर आये दूसरे गिरोह के गुंडों ने विक्की ठाकुर (Vicky Thakur) नामक गुंडे का पीछा कर उस पर फायरिंग (firing) की।  इसके बाद विक्की पर  तलवार से वार किया गया।  नांदेड़ शहर के गाड़ीपुरा क्षेत्र में मंगलवार की देर रात यह घटना घटी।

 

आखिर क्या हुआ

 

मृतक विक्की ठाकुर (Vicky Thakur) हाल ही में जेल से जमानत पाकर छूटा था।  रात में वह अपने घर के पास रुका था।  इस दौरान दो बाइक पर पांच लोग आये और उस पर फायरिंग की।  लेकिन निशाना चूक गया और ठाकुर भागने लगा।  आरोपियों (Criminal) ने उसका पीछा किया उस पर तीन फायरिंग की।  फायरिंग के बाद उस पर तलवार से कई बार हमला (Attack) किया गया।  इस हमले में विक्की की मौके पर ही मौत (Death) हो गई।  इसके बाद आरोपी हवा में फायर कर वहां से निकल गए।

 

विक्की ठाकुर (Vicky Thakur) कुख्यात गुंडा विक्की चव्हाण (Vicky Chavan) का साथी था. सालभर पहले कैलाश बिगानिया (Kailash Bigania) नामक गुंडे ने विक्की चव्हाण की हत्या कर दी थी।  अब संदेह जताया जा रहा है कि बिगानिया गैंग ने ही विक्की चव्हाण के साथी विक्की ठाकुर की हत्या की है।  पुलिस (Police) आरोपियों की तलाश कर रही है।

 

 नागपुर में भी कुख्यात गुंडे की हत्या (Murder)

 

इससे पहले नागपुर (Nagpur) में 7 जुलाई की रात कुख्यात गुंडे की पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी गई थी।  अक्षय जयपुरे (Akshay Jaipure) पर हत्या, हत्या के प्रयास जैसे कई गंभीर मामले दर्ज थे।

 

वह छह महीने पहले ही जेल से बाहर आया था।  उसके पंढरपुर क्षेत्र में आने की जानकारी आरोपियों को मिली थी।  इसके बाद कुछ लोगों ने जाल बिछाकर उसे चारों तरफ से घेर लिया।  उसकी जबर्दस्त पिटाई की गई।

 

साथ ही अक्षय के सिर पर पत्थर औरे ईट  से हमला किया।  उसकी मौके पर ही मौत (Death) हो गई।

 

 

Pune Crime | बाइक चोरी और लूटपाट करने वाले तीन गिरफ्तार, 3 बाइक सहित दो लाख का माल क्राइम ब्रांच दवारा जब्त

Pune News | ईंधन की कीमत में वृद्धि की वजह से रेडी मिक्स कॉंक्रीट की कीमत में बढ़ोतरी की जाए ; शहर के आरएमसी प्लांट अनिश्चितकाल तक बंद रखने का आरएमसी एसोसिएशन की घोषणा

 

You might also like

Comments are closed.