Nana Patole | कांग्रेस में 5 लोगों ने की बगावत, नाना पाटोले ने रातों रात की बड़ी कार्रवाई

भंडारा : Nana Patole | कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले के गृह जिले से जानकारी सामने आ रही है कि भंडारा कांग्रेस में बगावत का माहौल है। मिली आधिकारिक जानकारी के अनुसार कांग्रेस प्रत्याशी (Nana Patole) के लिए प्रचार न कर निर्दलीय प्रत्याशी के लिए प्रचार कर रहे 5 पदाधिकारियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई है।

आधी रात को नाना पटोले ने मतदान से पहले 5 पदाधिकारियों को 6 साल के लिए निलंबित कर दिया। इसमें कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष भी शामिल हैं। ठाना परसोडी जिला परिषद निर्वाचन क्षेत्र में पुराने कांग्रेसी प्रत्याशी को उम्मीदवारी न देकर भाजपा से आए व्यक्ति को कांग्रेस की उम्मीदवारी देने से पुराने कांग्रेसियों ने नाना पटोले के खिलाफ विद्रोह कर दिया। इस वजह से नाना पटेल को इन पदाधिकारियों को निलंबित करना पड़ा।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने सुकली स्थित अपने गांव में परिवार के साथ वोट डाला है और लोग भाजपा से परेशान हो गए हैं, उन्हें विश्वास है कि लोगों के सामने कांग्रेस ही एकमात्र विकल्प है और लोग कांग्रेस को वोट देंगे। नाना पटोले ने कहा कि पार्टी के खिलाफ बगावत करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

 

MahaTET Exam Paper Leak Case | टीईटी पेपर लीक मामले में राज्य परीक्षा परिषद के पूर्व आयुक्त ‘सुखदेव डेरे’ सहित GA Software के तत्कालीन संचालक अश्विनी कुमार  को पुणे पुलिस ने किया गिरफ्तार

Pune Railway Division | पुणे रेल मंडल के विभिन्न स्टेशनों  पर सौर-ऊर्जा संयंत्र स्थापित 

Maharashtra Temperature | पूरे राज्य में ठंड,गिरा पारा ! महाराष्ट्र में ठंड की लहर, अगले  2 दिनों में तापमान में और गिरावट आने की संभावना

 

 

You might also like

Comments are closed.