Nana Patekar | नाना पाटेकर ने की अजित पवार की भूरि-भूरि प्रशंसा ; नाना ने क्या कहा…

पुणे : अभिनेता नाना पाटेकर (Nana Patekar) ने आज पुणे (Pune) के सर्किट हाउस (Circuit House) में उपमुख्यमंत्री अजित पवार (Ajit Pawar) से मुलाकात की। उस समय मीडिया से बात करते समय नाना पाटेकर (Nana Patekar ) ने अजित पवार की बहुत तारीफ की। नाना ने कहा, अजित पवार जिस तरीके से काम करते हैं, कभी अपने काम का प्रचार नहीं करते हैं। वे हमेशा अपना काम करते रहते हैं। वो जो काम करते हैं उसे बाहर आना चाहिए। वे अच्छे नेता हैं।

 

आगे नाना (Nana Patekar)  ने कहा कि राजनीति (Politics) के लोगों द्वारा किए गए कामों को जितनी प्रसिद्धी मिलनी चाहिए उतना मिलता नहीं है। हम अगर छोटा सा भी काम करते हैं तो उसे बड़ा दिखाने की कोशिश करते हैं और सरकार द्वारा किए गए कामों की कीमत ही नहीं रहती है। विपक्ष भी हमने ही चुन कर दिया है। जब तक चुनाव हैं तब तक विरोध उचित नहीं है। लेकिन एक बार संसद, विधानसभा (Assembly) जाते हैं तो इसकी पवित्रता का पालन करना चाहिए।

 

मुझे ऐसा लगता है कि पार्टी बदलनेवाले व्यक्ति को पांच साल तक कोई भी टिकट न दें, फिर देखें कोई पार्टी चेंज नहीं करेगा। वहां कुछ नियम होने चाहिए। चुनाव (Election) लड़ने के लिए लगभग शिक्षा की शर्त होनी चाहिए। नौकरी करने के लिए शिक्षा और उम्र की सीमा होती है। सरकारी अधिकारी सभी शिक्षित है, लेकिन अभिनय और राजनीति के क्षेत्र में उम्र और शिक्षा की कोई सीमा नहीं है, ऐसा नाना (Nana Patekar) ने कहा।

 

 

Nana Patekar | ‘मैंने भी गोडसे का रोल किया है, हर बात के लिए हंगामा न करें…’; अमोल कोल्हे मामले पर नाना की प्रतिक्रिया

CM Uddhav Thackeray | जय महाराष्ट्र ! सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री की सूची में CM उद्धव ठाकरे का नाम शामिल

You might also like

Comments are closed.