Nana Patekar | ‘मैंने भी गोडसे का रोल किया है, हर बात के लिए हंगामा न करें…’; अमोल कोल्हे मामले पर नाना की प्रतिक्रिया

पुणे : Nana Patekar | सांसद और अभिनेता अमोल कोल्हे (Amol Kolhe) द्वारा नाथूराम गोडसे (Nathuram Godse) की भूमिका निभाने पर अभी सोशल मीडिया (Social Media) पर जोरों की चर्चा शुरू है। इस पर विवाद बढ़ता दिख रहा है। कुछ कलाकारों ने इसका विरोध किया है तो कुछ ने सपोर्ट किया है। इस पर नाना पाटेकर (Nana Patekar) ने पुणे (Pune) में बयान दिया है। नाना ने कहा कि अमोल कोल्हे अभिनेता हैं, उन्हें कौन सा रोल करना है, कौन सा नहीं यह उनका निजी मामला है।

 

आगे नाना (Nana Patekar) ने कहा, 30 साल पहले मैंने भी गोडसे का रोल किया था। वह फिल्म इंग्लिश में थी। मैंने गोडसे का रोल किया इसका मतलब यह नहीं है कि मैं गोडसे का समर्थन करता हूँ। इसलिए कलाकार के रूप में यह उनका निजी सवाल है। जब कोई व्यक्ति समर्थन करता है उस समय आप उससे यह सवाल पूछ सकते हैं। मेरी जीविका का  साधन  यही है इसलिए मुझे यह रोल करना पड़ा।

 

हर बात के लिए हंगामा करने की जरूरत नहीं है। जब उन्होंने शिवाजी (Shivaji) का रोल किया तब यह सवाल क्यों नहीं पूछा गया कि उन्होंने यह रोल क्यों किया। उस समय आपने कलाकार के रूप में मान्यता दी। जनसामान्य में उन्होंने सही तरीके से महाराज को पहुंचाया है, ऐसा नाना ने कहा।

 

 

Dinkar Raikar Passes Away | वरिष्ठ पत्रकार दिनकर रायकर का निधन; DTP ऑपरेटर से समूह संपादक तक का सफर किया तय

CM Uddhav Thackeray | जय महाराष्ट्र ! सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री की सूची में CM उद्धव ठाकरे का नाम शामिल

Dinkar Raikar Passes Away | वरिष्ठ पत्रकार दिनकर रायकर का निधन; DTP ऑपरेटर से समूह संपादक तक का सफर किया तय

You might also like

Comments are closed.