Nagpur Police | पुणे ट्रेनिंग के लिए आये नागपुर के 12 पुलिस कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, पुलिस विभाग में मची खलबली 

नागपुर पुलिस

नागपुर (Nagpur News), 13 सितंबर : पुणे (Pune) में ट्रेनिंग के लिए आये नागपुर के 12 पुलिस कर्मचारी (Nagpur Police) को नागपुर वापस लौटने पर कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए है। इस घटना से नागपुर पुलिस (Nagpur Police) में खलबली मच गई है। पॉजिटिव पाए गए 12 में से 9 कर्मचारियों ने वैक्सीन की दोनों डोज कई सप्ताह पहले ली है। नागपुर में कोरोना का ग्राफ नीचे आ रहा है। लेकिन बाहर से वापस नागपुर आये कई लोग कोरोना पॉजिटिव मिले है। उनके संपर्क के व्यक्ति की कांटेक्ट ट्रेसिंग (Contact Tracing) की जरुरत है.

 

30 अगस्त को नागपुर पुलिस विभाग (Nagpur Police Department) के सभी 31 पुलिस स्टेशन के अन्वेषण विभाग (Investigation Department) में से प्रत्येक से एक पुलिसकर्मी व स्पेशल ब्रांच के 2 ऐसे कुल 33 पुलिस कर्मचारी पुणे स्थित महाराष्ट्र इंटेलिजेंस एकेडमी (Maharashtra Intelligence Academy) में 10 दिनों की ट्रेनिंग के लिए आये थे। ट्रेनिंग पूरी करने के बाद नागपुर (Nagpur) वापस आये  उनमे से एक कर्मचारी को बुखार और खांसी के हल्के लक्षण देखने को मिले। पुलिस हॉस्पिटल (Police Hospital) के डॉक्टर ने उन्हें कोरोना जांच कराने की सलाह दी।
इस जांच में वह कोरोना पॉजिटिव निकले है। एक पुलिसकर्मी को कोरोना होने के बाद सभी पुलिसकर्मियों का टेस्ट कराया गया। पुणे (Pune) आये 33 में से 20 पुलिसकर्मियों का टेस्ट कराया गया जिनमें 12 लोगो कोरोना पॉजिटिव निकले है।  फ़िलहाल पुलिस विभाग (Police Department) मनपा की मदद ले रही है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिसकर्मियों को ज्यादा परेशानी नहीं है, उनमें कोरोना के हल्के लक्षण है।

 

 

 

Maharashtra | महाराष्ट्र के शुगर वर्कर्स को मिलेगी राहत

Pune | मध्य महाराष्ट्र, कोंकण के समुंद्री किनारों में भारी बारिश की चेतावनी

You might also like

Comments are closed.