Nagpur News | महाराष्ट्र के नागपुर में कई संकट के बाद खडा किया प्यार की दुनिया, आधे रास्ते में जवान पत्नी ने छोड़ा साथ

नागपुर, 15 सितंबर : Nagpur News |  पिछले 15 वर्षों से एक दूसरे से जान से ज्यादा प्यार करने वाले दंपत्ति की दुनिया एक पल में खत्म हो गई। घर में प्रेम का विरोध होने के बावजूद शादी करने वाली संबंधित महिला की डेंगू से दुर्भाग्यपूर्ण मौत हो गई।  कई संकटों (Nagpur News) को पार कर खड़ा किये गए प्रेम की दुनिया अधूरा छोड़कर वह चली गई है।  लेकिन जाते हुए उसने अपने पति की गोद में आखिरी सांस ली।  डेंगू (Dengue) को लेकर डॉक्टर ने जल्द जांच कराने की सलाह नहीं दी।  इस वजह से उपचार में देरी हुई और उसकी मौत हो गई।  यह आरोप महिला के परिवार दवारा लगाया जा रहा है।

मृतक महिला का नाम तारका पिल्लेवार (उम्र 30 ) है।  जबकि प्रलय पिल्लेवार उसके पति है।  प्रलय इंडियन एयरफोर्स में नौकरी करते है।  हाल ही में उनका ट्रांसफर अंदमान में हुआ है। झोपड़पट्टी में रहकर पढाई करने वाले पिल्लेवार ने अपने प्रेम को पाने के लिए काफी संघर्ष किया। तारका के घर वालों का दोनों के प्रेम का विरोध था।  इसके बाद भी दोनों ने शादी की। पिछले 15 वर्षों से दोनों एक दूसरे पर जान छिड़कते रहे लेकिन दांपत्य की दुनिया अधूरी छूट गई है।  उनका एक वर्ष का बेटा है।
पति प्रलय का अंदमान में ट्रांसफर होने के बाद मृतक तारका नागपुर के कौशलयायन नगर से सास ससुर के साथ रहती थी।  दस दिन पहले उसे अचानक से ठंड और बुखार हुआ।  इसलिए उसे पास के हॉस्पिटल में दिखाया गया।  डॉक्टर ने केवल गोलियां देकर घर जाने के लिए कहा।  लेकिन बाद में उसकी हालत ख़राब होने लगी। उसे खून की उलटी भी हुई। इसके बाद ब्लड टेस्ट करने पर उसमे प्लेटलेट्स कम पाया गया और उसे डेंगू होने की पुष्टि हुई।
पत्नी की बीमारी की खबर सुनकर प्रलय तुरंत नागपुर आये।  दो दिन पहले तारका ने पति की गोद में आखिरी सांस ली।  इस तरह से एक पल में 15 वर्षों का संसार खत्म हो गया।  खास बात यह है कि नागपुर शहर में डेंगू के मामले तेज़ी से बढ़ रहे है।  पिछले सात दिनों में 287 नए मामले सामने आये है।  नागपुर विभाग में अब तक कुल डेंगू मरीजों की संख्या ढाई हज़ार तक पहुंच गई है.

 

Maharashtra | मुख्यमंत्री के खिलाफ केस दर्ज किया जाए, भाजपा विधायक अतुल भातखलकर की पुलिस से शिकायत 

You might also like

Comments are closed.