Nagpur Crime | प्रेम संबंध में रोड़ा बन रहा था पति, पत्नी ने दोस्त की मदद से निकाला कांटा 

नागपुर (Nagpur News), 23 सितंबर : नागपुर (Nagpur Crime) के प्रॉपर्टी डीलर (Property Dealer) रहे प्रदीप बागड़े का शव मिला था।  इस मामले में पुलिस (Police) ने अपनी जांच शुरू की तो एक चौंकाने वाली जानकारी (Nagpur Crime) सामने आई।  प्रदीप बांगड़े (Pradeep Bangde) की पत्नी दवारा हत्या (Murder) की सुपारी दिए जाने का बड़ा खुलासा हुआ है।  इस मामले में नागपुर पुलिस (Nagpur Police) ने प्रदीप बांगड़े की पत्नी सीमा (Seema) और उसके दोस्त पवन (Pavan) को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है।

 

क्या है पूरा मामला ?

मिली जानकारी के अनुसार प्रदीप बांगड़े (Pradeep Bangde) प्रॉपर्टी डीलर थे।  बांगड़े के एक प्लाट पर पवन चौधरी (Pawan Chowdhary) चाइनीज का बिज़नेस करता था।  साथ ही बांगड़े के कार की वाशिंग का भी काम करता था। प्रदीप बांगड़े के अपनी पत्नी सीमा के साथ हमेशा विवाद होता रहता था।  इसी दौरान सीमा और पवन में दोस्ती हो गई।  इसके बाद सीमा ने पति को रास्ते से हटाने की साजिश रची।
सीमा ने पवन को पति के हत्या (Murder) की सुपारी दी थी।  तीन लाख रुपए में डील तय हुई थी।  इसके बाद पवन ने प्रदीप बांगड़े की कार से अपहरण कर उनकी हत्या कर दी।  इसके बाद शव को सावनेर तालुका के खापा पुलिस स्टेशन (Khapa Police Station) की सीमा में जंगल में फेंक दिया। पुलिस ने प्राथमिक जांच करते हुए पवन चौधरी को कस्टडी (Custody) में लिया।
पुलिस पूछताछ में पवन ने जमीन विवाद में हत्या करने की बात बताई।  लेकिन पुलिस को संदेह हुआ।  इसके बाद उससे सख्ती से पूछताछ की गई।  इसमें पुलिस ने साजिश का खुलासा कर दिया।  हत्या की सुपारी दिए जाने की जानकारी सामने आने के बाद पुलिस ने प्रदीप की पत्नी सीमा को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया। पुलिस मामले की जांच  (Police Investigation) कर रही है।  इस हत्या में पवन के एक दोस्त के भी शामिल होने की जानकारी सामने आई है।

 

 

Pune Crime | हडपसर में नाबालिग लड़की को परिवार के साथ जान से मारने की धमकी; तीन गिरफ्तार

Maharashtra Crime | डोंबिवली में 14 वर्षीय लड़की के साथ 30 लोगों ने किया बलात्कार

You might also like

Comments are closed.