ब्रा की साइज़ पूछने पर भड़की नागिन ऐक्ट्रेस सायंतनी घोष

मुंबई : ऑनलाइन टीम – नागिन फेम सायंतनी घोष सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। वह इंस्टाग्राम पर खुद की कई तस्वीरें और वीडियो भी पोस्ट करती रहती हैं। इस बीच, सायंतनी घोष ने अपने सोशल मीडिया यूज़र्स के लिए एक चैट सेशन आयोजित किया। जहां कई लोगों ने सायंतनी से उल्टा सीधा सवाल पूछा और एक यूजर ने सारी हदें भी पार कर दीं और सायंतनी से उसकी ब्रा का साइज़ पूछा, जिस पर अभिनेत्री ने कड़ा जवाब दिया और साथ ही एक लंबी पोस्ट लिखकर लोगों पर नाराजगी जाहिर करते हुए ऐसे सवाल पूछे। सायंतनी ने अपना आपा खोया और कहा, पहले मुझे अपने आईक्यू का साइज़ या स्तर बताइए। मुझे लगता है कि यह शून्य भी नहीं होगा।

“किसी भी तरह की बॉडी शेमिंग करना गलत है,” सायंतनी ने लिखा। लेकिन विशेष रूप से मुझे समझ में नहीं आता है कि महिलाओं के स्तनों के लिए क्या फेसिनेशन है। जैसे कि यह किस साइज़ के है? सिर्फ पुरुष ही नहीं हम लड़कियां भी इस तरह की कंडीशनिंग रखती हैं।

सायंतनी घोष ने लिखा कि यह उन लड़कियों के लिए है जो पुरुषों द्वारा इस व्यवहार को सहन करती हैं और इसलिए उन्हें लगता है कि उन्हें एक महिला के स्तनों के साइज़ पर चर्चा करने और घूरने का अधिकार है। अभिनेत्री ने अपने व्यक्तिगत अनुभव साझा किए कि कैसे उन्होंने भी बॉडी शेमिंग को सहन किया है। मैंने भी कई बार इसका अनुभव किया है। मैंने कई बार आदमियों को मेरे स्तन को घूरते देखा। उन्होंने महिलाओं को इस तरह से लड़ने और मुद्दों को उठाने के लिए प्रोत्साहित किया।

पुरुषों पर टिप्पणी करते हुए, सायंतनी घोष ने पुरुषों से पूछा कि क्या होगा यदि महिलाएं आपके शरीर को जज करना शुरू कर दें और आपसे पेनिस साइज़ के बारे में पूछें।

You might also like

Comments are closed.