Murder in New Panvel | पहले हाथ-पैर बांधे फिर गला दबाया; मानवता को शर्मसार करनेवाले ‘इस’ मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

मुंबई : (Murder in New Panvel) मुंबई के पास न्यू पनवेल इलाके में एक ऐसी घटना सामने आई है जो मानवता को शर्मसार करनेवाली बात है। यहाँ के ओवले इलाके में रहने वाले 60 वर्षीय व्यक्ति की बेरहमी से हत्या (murder) कर दी गई है। आरोपी ने वृद्ध के हाथ-पैर बांधे, उसके नाक-मुंह में मिर्च पाउडर डालकर गला घोंटकर हत्या (Murder in New Panvel) कर दी। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने महज 24 घंटे में इस मामले के एक मुख्य आरोपी महिला सहित एक को बुलढाणा (Buldhana) से गिरफ्तार (arrest) कर लिया है। पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है।

मारे गए 60 वर्षीय व्यक्ति का नाम बलराम चंदर पाटिल है। मृतक पाटिल न्यू पनवेल परिसर के ओवाले क्षेत्र का रहने वाला है। इसी बीच एक महिला ने अपने एक पुरुष साथी की मदद से बलराम पाटिल की बेरहमी से हत्या कर दी है। आरोपी ने पाटिल के हाथ-पैर बांधे, उसके मुंह और नाक में मिर्च पाउडर डाला और उसका गला घोंट दिया। इसके बाद आरोपियों ने घर से 20 तोला सोना जब्त किया है। इस संबंध में पनवेल शहर थाने में मामला दर्ज किया गया है।

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्काल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही आरोपियों के पास से 17 तोले के सोने के जेवर भी बरामद किए गए। प्राथमिक सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक टीम को तत्काल बुलढाणा भेजा गया। हालांकि पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी महिला बुलडाना से नवी मुंबई की यात्रा करेगी। इसके बाद पनवेल शहर पुलिस के डीबी दस्ते ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

पूछताछ करने पर आरोपी महिला ने बताया कि उसने अपने पुरुष साथी मंगेश खेत्री की मदद से वारदात को अंजाम दिया। इस सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने आरोपी मंगेश को बुलडाना से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के पास से 17 तोले सोने के जेवर बरामद किए हैं। पूरे मुंबई को झकझोर देने वाले इस संवेदनशील जुर्म का पुलिस ने महज 24 घंटे में पर्दाफाश कर दिया है।

You might also like

Comments are closed.