Murder in Nagpur | दोस्ती में कुश्ती करनेवाले दोस्तों का खेल खत्म; नागपुर में युवक की धारदार हथियार से हत्या

नागपुर : Murder in Nagpur | राज्य में पिछले कुछ दिनों से जारी हत्याकांड थमने का नाम नहीं ले रहा है। नागपुर (nagpur) में दो दिन पहले 25 वर्षीय युवक की पत्थर मारकर हत्या (murder) करने के बाद ऐसी ही एक और घटना सामने आई है। पिछले 48 घंटे में नागपुर में हुए दोहरे हत्याकांड (Double murder) से नागपुर हिल गया है। 19 वर्षीय युवक ने ब्रेकअप (Breakup) के बाद प्रेमिका के साथ प्रेम प्रसंग (Love affair case) के मामले में 23 वर्षीय युवक को धारदार हथियार (Attack with sharp Weapon) से मार डाला है। नागपुर के कपिलनगर थाने (Kapilnagar police station) में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस द्वारा घटना (Murder in Nagpur) की आगे की जांच की जा रही है।

मारे गए 23 वर्षीय युवक का नाम दीपसिंह राजपूत है। 19 वर्षीय आरोपी का नाम संयम बगडे है। आरोपी सम्यक और मृतक दीपसिंह दोनों अच्छे दोस्त थे। लेकिन एक लड़की की वजह से दोनों के बीच दुश्मनी हो गई। इसमें 19 साल के आरोपी संयम ने अपने दोस्त दीपसिंग की बेरहमी से हत्या कर दी है। आरोपी ने दोस्त पर धारदार हथियार से हमला किया और उसे खून से लथपथ छोड़ दिया।

यह घटना बहुत ही भयानक थी। इस घटना में दीपसिंह मौके पर ही खून से लथपथ गिर गया और इसमें उसकी मौत हो गई है। घटना नागपुर के कपिलनगर थाने के क्वेटा कॉलोनी इलाके की है। 24 अगस्त की रात को साढे नौ बजे के आसपास आरोपी ने अपने दोस्त दीपसिंह की हत्या कर दी

क्या थी हत्या की वजह?

दरअसल, 19 वर्षीय आरोपी सम्यक फिलहाल पढ़ाई कर रहा है। वह पिछले कुछ समय से एक लड़की को डेट कर रहा था। लेकिन किसी कारणवश दोनों में अनबन हो गई। नतीजतन, सम्यक की प्रेमिका ने उससे ब्रेकअप कर लिया। लेकिन ब्रेकअप के बाद उसके दोस्त दीपसिंह ने उस लड़की से नजदीकी बढाई। इससे सम्यक दीपसिंह से नाराज हो गया। इसके बाद उसने अपने दोस्त की हत्या का जाल बिछाया। कपिलनगर पुलिस मामले की आगे जांच कर रही है।

वहीं एक अन्य घटना में एक 25 वर्षीय व्यक्ति का सिर पत्थर पर मारकर हत्या कर दी गई। घटना नागपुर एमआईडीसी थाने के राजीवनगर इलाके की है। पुराने विवाद में मारे गए 25 वर्षीय युवक का नाम सुरेंद्र पिंगर है। घटना के बाद से आरोपी युवक फरार हो गया और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

You might also like

Comments are closed.