Murder in Nagpur | नागपुर में दोस्त ने दोस्त का गेम किया ; पत्थर से कुचलकर नृशंस हत्या

पत्थर से कुचलकर हत्या

उमरखेड़ (Umarkhed News), 31 जुलाई : नागपुर (Murder in Nagpur) जिले के उमरखेड़ में एक युवक दवारा अपने जिगरी दोस्त की पत्थर से कुचल कर हत्या (Murder in Nagpur ) करने की दर्दनाक घटना सामने आई है।  आरोपी ने दोस्त की हत्या (Murder) करने के बाद उसका शव पैनगंगा नदी (Painganga River) के पुल के  पास डालकर फरार हो गया था।  स्थानीय किसान ने जब शव देखा  उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस (Police) को दी।  इस मामले में पुलिस ने केवल 5 से 6 घंटे में आरोपी युवक को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया।

लेकिन अभी तक यह जानकारी सामने नहीं आ पाई है कि उसने अपने दोस्त की हत्या क्यों की ? पुलिस मामले की जांच कर रही है।  मृतक का नाम 20 वर्षीय अक्षय वसंतराव करे (Akshay Vasantrao Kare) है।  इस मामले में उमरखेड़ पुलिस ने मुख्य आरोपी आकाश लोंढे (Akash Londhe) को कब्जे में लिया है।  पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  यह घटना ज्ञानेश्वर कदम (Dnyaneshwar Kadam) के खेत के कार्तिक ट्रेडिंग कंपनी (Karthik Trading Company) के शेड के पास घटी।  ज्ञानेश्वर कदम ने ही पुलिस को शव मिलने की जानकारी दी थी।

 

इस घटना की जानकारी मिलने पर उमरखेड़ पुलिस (Umarkhed Police) मौके पर पहुंची। घटनास्थल का निरीक्षण करने पर यहां 2-3 बड़े पत्थर, शराब की बोतल और कागज के ग्लास मिले है। पुलिस को आशंका है कि आरोपी (Criminal) ने मृतक के साथ रात में शराब पी और बाद में पत्थर से कुचल कर उसकी हत्या कर दी।  मृतक अक्षय के बदन और सिर पर पत्थर से हमले के निशान मिले है ।

 

घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तुरंत मामले की जांच शुरू की. अक्षय के चार दोस्तों को कब्जे में लेकर पूछताछ की गई।

इसके बाद आरोपी आकाश दवारा अक्षय के सिर पर पत्थर से हमला करने की चौंकाने वाली जानकारी सामने आई।  हत्या (Murder) की वजह का पता लगाया जा रहा है।

 

 

Pune DCP Audio Clip Viral | मुफ्त बिरयानी मामले में ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद गृह मंत्री ने दिए जांच के आदेश

Maharashtra Real Estate Regulatory Authority | ‘महारेरा’ ने 1800 प्रोजेक्ट को दिया झटका; इसमें पुणे की 500 परियोजनाएं शामिल

 

You might also like

Comments are closed.