Murder in Kalyan | एक टैटू की वजह से पकड़ में आया हत्यारा, कल्याण झील में मिला शव का खुला रहस्य

मुंबई – Murder in Kalyan | एक टैटू की वजह से पकड़ में आया हत्यारा (killer), कल्याण झील में मिला शव का खुला रहस्यकुछ दिन पहले मुंबई (mumbai) के पास कल्याण (kalyan) के पूर्व में एक झील में अज्ञात युवक का शव मिला था। पुलिस को प्रारंभिक संदेह था कि युवक का अपहरण (Kidnapping) कर हत्या (Murder in Kalyan) की गई है। हालांकि, वास्तव में मृत व्यक्ति से संबंधित कौन है? इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई। जांच में काफी दिक्कतें आईं। लेकिन, मृत व्यक्ति के हाथ पर बने टैटू से अपहरण और हत्या के रहस्य का खुलासा हो गया। पुलिस ने इस मामले में दो हत्यारों को गिरफ्तार (arrest) किया है। पुलिस घटना की आगे जांच कर रही है।

घटना का खुलासा कल्याण पूर्व के चिंचपाड़ा इलाके में हुआ है। पुलिस ने सोमवार को गावदेवी झील से एक अज्ञात युवक का शव बरामद किया। पुलिस ने बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए मुंबई के एक अस्पताल भेज दिया, लेकिन पुलिस मृतक की पहचान नहीं कर सकी। इसके बाद पुलिस ने जांच तेज कर आसपास के सभी थानों को शव मिलने की सूचना दी। साथ ही पुलिस थाने को यह भी बताया कि मृत युवक के शरीर पर ‘चंदू’ लिखा हुआ टैटू है। इस सूचना के आधार पर विट्ठलवाड़ी पुलिस ने आखिरकार छठे दिन मृतक की शिनाख्त कर ली है।

मृतक की पहचान नाका कार्यकर्ता चंद्रकांत शेलार (29) के रूप में हुई है। मृतक चंद्रकांत कुछ दिन पहले मुंबई के रबाले से लापता हो गया था। इस मामले में विट्ठलवाड़ी थाने में अज्ञात के खिलाफ अपहरण व हत्या का मामला दर्ज किया गया है. जांच चल रही थी। चंद्रकांत के शरीर पर बने टैटू ने आरोपी को पकड़ने में अहम भूमिका निभाई है। पुलिस ने मृतक युवक की शिनाख्त के बाद कुछ ही घंटों में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने यह भी खुलासा किया है कि हत्या अनैतिक संबंधों के जरिए की गई थी।

गिरफ्तार आरोपियों में साजन मारुती कांबळे (26) और डिवाइन टेलेल घोन्साल्विस हैं। मृतक चंद्रकांत की पत्नी और आरोपी साजन के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसलिए चंद्रकांत हमेशा अपनी पत्नी पर शक करते हुए उससे झगड़ा करता था। इसलिए आरोपी साजन ने अपने साथी की मदद से चंद्रकांत का अपहरण कर हत्या कर दी है।

You might also like

Comments are closed.