बलात्कार के बाद हत्या…दुकानदार ने 13 साल की लड़की के साथ हैवानियत के हदें पार कीं

खंडवा. ऑनलाइन टीम : झारखंड के चतरा में गैंगरेप के बाद मध्य प्रदेश के सीधी और फिर मध्य प्रदेश के ही खंडवा जिले में हैवानियत की हद सामने आई है। एक किराना दुकानदार ने 13 वर्ष की बच्ची के साथ बलात्कार किया और फिर उसकी हत्या कर दुकान की छत पर शव रख दिया।

हालिया बरसों में दुष्कर्म- सामूहिक दुष्कर्म जैसे अपराधों के आंकड़े ही नहीं बढ़े हैं बल्कि ऐसी घटनाओं में हद दर्जे की बर्बरता भी देखने को मिल रही है। हाल ही में उत्तर प्रदेश के बदायूं में सामूहिक दुष्कर्म के बाद 50 वर्ष की आंगनबाड़ी सहायिका के साथ दिल दहला देने वाली बर्बरता कर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया था। दरिंदगी करने वालों ने महिला के निजी अंग में लोहे की छड़ जैसी चीज भी डाल दी थी। इसी प्रकार  मध्य प्रदेश के सीधी  जिला मुख्यालय से 40 मील दूर अमिलिया थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ तीन लोगों ने बलात्कार किया। गैंगरेप के बाद महिला के प्राइवेट पार्ट में लोहे का सरिया डाल दिया।  दो दिन पहले ऐसी ही वीभत्स घटना झारखंड के चतरा से सामने आई थी जब तीन लोगों ने एक महिला के साथ गैंगरेप के बाद उसके प्राइवेट पार्ट में ग्लास डाल दिया था।

और अब मध्य प्रदेश के ही खंडवा जिले  के जामनिया गांव में एक बच्ची शिकार हुई है। दोपहर में वह किराना सामान लेने गई थी। दुकानदार किसी बहाने उसे ऊपर ले गया और बलात्कार करने के बाद पोल खुलने की डर से उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी किराना दुकानदार जंगल में जाकर छिप गया गया था। बताया जा रहा है कि  दुकानदार दिलावर की पत्नी को इस घटना के बारे में जानकारी थी, लेकिन उसने किसी को कुछ नहीं बताया।

इधर, काफी देर तक वह घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। उसके बाद परिजन किराना दुकान पर पहुंचे तो वहां ताला लटका हुआ था। फिर परिजन उसकी सहेली के घर पूछने गए, लेकिन बच्ची के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल रही थी। कुछ देर की तलाश के बाद बच्ची का शव दुकान की छत पर पड़ा हुआ मिला है। दुकानदार की बीबी को भी शक के दायरे में लिया जा रहा है। पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। बच्ची के सिर पर चोट और गले पर उंगलियों के निशान मिले हैं।

पुलिस ने 6 घंटे बाद ही आरोपी दिलावर को जंगल से पकड़ लिया है। इसके साथ ही उसकी पत्नी के ऊपर भी केस दर्ज किया है। पुलिस दिलावर से पूछताछ कर रही है। पोस्टमॉर्टम के बाद ही पूरी स्थिति साफ हो पाएगी।

You might also like

Comments are closed.