Mumbai | ट्रैफिक पुलिस को बोनट पर घुमाने वाला व्यवसायी गिरफ्तार 

मुंबई (Mumbai News) : Mumbai | ट्रैफिक पुलिस विजय सिंह गुरव (Traffic Police Vijay Singh Gurav) (48 ) को खुद की कार से बोनट ड्राइव कराने वाले सुहेल कथुरुया (Suhail Kathuruya) (30 ) नामक व्यवसायी को डी एन नगर पुलिस (D N Nagar Police) ने शुक्रवार को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया।  अंधेरी के उसके घर से पुलिस (Police) ने उसे पकड़ा हैं।  उसने खुद को मीडियाकर्मी बताया था।  लेकिन सच्चाई (Mumbai) ये है कि वह कपड़ा वयवसायी (Textile Dealer) है।

 

ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) को कार की बोनट पर घूमाने  की घटना मुंबई (Mumbai) के अंधेरी के डी एन नगर परिसर में  हुई थी।  नो एंट्री जोन (No Entry Zone) में कार घुसने पर  पुलिस (Police) ने उसे रोका था।  लेकिन आरोपी ने कार नहीं रोकी तो ट्रैफिक पुलिस ने बोनट (Bonnet) पर छलांग लगाई दी।  इसके बाद भी आरोपी ने कार न रोककर पुलिस को आगे घुमाता रहा।  इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल हो रहा है।
आगे कुछ स्थानीय लोगों ने कार रोकी और ट्रैफिक पुलिस को बोनट  से उतारा। इस घटना के बाद कार चालक कार लेकर फरार हो गया।  यह घटना 30 सितंबर की सुबह 11 बजे हुई थी।  गुरव अंधेरी पश्चिम (Gurav Andheri West) के आजाद नगर मेट्रो स्टेशन (Azad Nagar Metro Station) के नीचे जे पी रोड पर ड्यूटी  कर रहे थे।  इसी दौरान एक काले रंग की हुंडई क्रेटा  कार (MH 02 D1 1314) नो एंट्री जोन में आई।  कार को नो एंट्री जोन में आया देखकर ट्रैफिक पुलिस गुरव ने कार को रुकवाने का प्रयास किया।
लेकिन इसके बाद भी कार चालक ने कार नहीं रोकी। गुरब ने कार के सामने आकर कार को रुकवाने का प्रयास किया।  गुरव को लगा था कि वह कार के आगे है इसलिए कार चालक कार रोक देगा।   लेकिन कार चालक ने कार न रोक कर आगे लेकर जाने लगा।  आखिर में कार के धक्के से गुरव कार की बोनेट पर आ गए।  इसके बाद भी कार चालक कुछ दूर तक कार लेकर गया।  इस मामले में अब अंधेरी के   डी एन नगर  पुलिस स्टेशन (D N Nagar Police Station) में केस दर्ज किया है।

 

 

Crime News | शॉकिंग ! मुंबई सहित राज्यभर में कैंसर की नकली दवा बनाकर बिक्री

You might also like

Comments are closed.