महाराष्ट्र में चुनाव से पहले खुनी खेल, शिवसेना नेता समेत 3 की हत्या, कर्फ्यू जारी

अमरावती : समाचार ऑनलाइन – महाराष्ट्र में इन दिनों चुनावी माहौल है। राज्य में 21 अक्टूबर से मतदान होगा। विधानसभा चुनाव से पहले खुनी खेल सामने आया है। महाराष्ट्र के अमरावती जिले के कुछ ग्रामीण इलाकों में अलग-अलग घटनाओं में शिवसेना के एक स्थानीय नेता समेत तीन लोगों की हत्या हो गई। मामला तूल पकड़ता देख इलाके में कर्फ्यू लगा दिया गया है। यहां दो समुदायों के बीच तनाव बढ़ा हुआ है।

एक अधिकारी के मुताबिक, जिले के परातवाड़ा इलाके में दोपहर करीब 12:30 बजे शिवसेना नेता श्यामा पहलवान नंदवंशी की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। इसके बाद एक समुदाय के लोगों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए लोग सड़कों पर आ गए। पुलिस ने बताया कि कुछ दिन पहले नंदवशी की बहस एक स्थानीय युवक से हुई थी। मौजूदा घटना को उसी से जोड़कर देखा जा रहा है। इसके बाद प्रतिशोध के तौर पर नंदवंशी के संदिग्ध समर्थकों ने दुर्रानी चौराहा और लक्कड़ बाजार इलाकों में दो लोगों पर हमला कर दिया। इन हमलों में यह दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए और अस्पताल ले जाने के दौरान इनकी मौत हो गई।

एक ही दिन में तीन हत्याओं से परिसर में खलबली मच गयी है। मामला लगातार गंभीर होता जा रहा है। कुछ स्थानों पर पथराव की भी खबर आई है। लगातार हालात बिगड़ता देख प्रशासन ने अचलपुर, फरवाड़ा और सरमसपुरा थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा दिया है। जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने छह लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस आगे मामले की जांच कर रही है।

You might also like

Comments are closed.