Mumbai के आरे जंगल में नाबालिग लड़की से रेप का प्रयास

मुंबई – (Mumbai) आरे पुलिस ने मुंबई के कुर्ला इलाके से एक नाबालिग लड़की का अपहरण (Kidnap) करने और उसे आरे जंगल में बहकाने की कोशिश करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार (arrest) किया है। आरोपी की पहचान 29 वर्षीय सद्दाम हुसैन अबुबकर खान के रूप में हुई है, (Mumbai )जो गोरेगांव मैत्री पार्क, फिल्मसिटी रोड (Goregaon Friendship Park, Filmcity Road) का निवासी है।

पीड़िता अपने परिवार के साथ कुर्ला पाइप रोड इलाके में रहती है। 25 जुलाई की रात को आरोपी ने उसका अपहरण कर लिया और उसे आरे वन क्षेत्र में ले गया। आरोपी ने जंगल में सुनसान जगह पर उसे बहकाने की कोशिश की। इस दौरान आरोपी ने पीड़िता के साथ मारपीट भी की।

आरोपी ने स्वप्निल नाम के एक लड़के के सिर पर भी प्रहार किया, जो पीड़िता के रोने की आवाज सुनकर उसे बचाने गया था और उसे घायल कर दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद आरे पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी सद्दाम हुसैन अबुबकर खान (29) को गिरफ्तार कर लिया। उस पर कुर्ला इलाके में अपहरण का भी आरोप लगाया गया है। इस बात की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता कि आरोपी ने पहले भी इस तरह की वारदात को अंजाम दिया हो। आरे पुलिस मामले की आगे जांच कर रही है।

Assam-Mizoram हिंसक झगड़े में पुणे का बेटा गंभीर रूप से घायल, सांसद सुप्रिया सुले ने ट्वीट कर की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

सीमा विवाद को लेकर पूर्वोत्तर के दो राज्यों असम और मिजोरम का झगड़ा हिंसक हो गया है। असम-मिजोरम बॉर्डर (Assam-Mizoram) के लायलापुर में असम पुलिस के 6 जवान शहीद हो गए हैं। वहीं, 50 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर है। असम (Assam) का आरोप है कि मिजोरम (Mizoram) के लोगों ने गोलीबारी की और मिजोरम का आरोप है कि असम पुलिस के जवानों ने आम नागरिकों पर फायरिंग (firing) की।

You might also like

Comments are closed.