Mumbai Rain | मूसलाधार बारिश से प्लेटफार्म तक पानी; मध्य रेलवे यातायात ठप

मुंबई : पुणे समाचार ऑनलाइन (Punesamachar Online) – Mumbai Rain | बुधवार रात भी ठाणे (Thane) जिले में मूसलाधार बारिश (torrential rain) हो रही थी। मध्य रेलवे (central railway) के उंबरमाली और कसारा स्टेशन (Kasara Station) के दौरान साथ ही अंबरनाथ और वांगणी रेलवे स्टेशन के दौरान ट्रैक पर बहुत ज्यादा पानी भर गया है, जिससे लोकल सवा को रोक दी गई है। mumbai rain heavy rain mumbai and nearby area water platform height central railway disrupted

मध्य रेलवे द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार कल्याण से कर्जत और कल्याण से कसारा इन दोनो रूट पर मूसलाधार बारिश की वजह से सेवा बाधित हो गई है। कसारा परिसर में सिर्फ 4 घंटे में 139 मिलीमीटर बारिश दर्ज हुई है। वहीं दूसरी ओर उंबरमाली रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म तक पानी भर गया है।

इसके अलावा कसारा में भी ट्रैक पर पानी भर गया है। इस बीच बुधवार रात सवा 10 बजे से इगतपुरी से खर्डी के दौरान यातायात को रोक दी गई, ऐसा रेलवे प्रशासन ने स्पष्ट किया है। मुंबई में भी मूसलाधार बारिश की वजह से कई जगहों पर पानी भरने से ट्रैफिक जाम लग गया। मालाड और जोगेश्वरी जैसे इलाके में भी पानी भरने की घटना सामने आई थी। वहीं पूर्व एक्सप्रेस वे और विले पार्ले (ville parle) से बांद्रा तक पानी भरने से ट्रैफिक पर बहुत ज्यादा असर पड़ा है।

डैम में भी पानी का स्तर बढा

जुलाई महीने में मुंबई में 840 मिमी बारिश दर्ज हुई है। 1 जुलाई से 21 जुलाई के दौरान सांताक्रूज परिसर में 1032.2 मिमी बारिश दर्ज हुई है। अलग-अलग जगह पर हुई बारिश की वजह से राज्य के डैम में पानी का स्तर 4 दिनों में 3 प्रतिशत तक बढ़ा है।

Web Title : mumbai rain heavy rain mumbai and nearby area water platform height central railway disrupted

Kolhapur News | कोल्हापुर के अनिकेत का हैदराबाद एफसी से अनुबंध; महाराष्ट्र का पहला फुटबॉलर

Kolhapur Rain Live Video | कोल्हापुर में जोरदार बारिश, NDRF की टीम रवाना, कई महामार्ग बंद

Rain Alert | लोनावला डैम का जल स्तर बढ़ा ; इंद्रायणी के पास के गांवों में अलर्ट

You might also like

Comments are closed.