Mumbai News | ‘फिर से नया सवेरा अपना हिंदोस्तान देखेगा’ इस गाने के माध्यम से ऋषभ टंडन ने कोरोना योद्धाओं, सैनिकों को दी भावभीनी श्रद्धांजलि (Video)

मुंबई (Mumbai News) : पुणे समाचार ऑनलाइन – Mumbai News | दुनिया भर के लोग इस महामारी के दौरान लोगों के लिए जो कुछ किया है और जो वे करने चाहते है, उसके लिए योद्धाओं, सैनिकों को प्रेरित करने और धन्यवाद देने के लिए वे सब कुछ कर रहे हैं। ऋषभ टंडन का गाना “हिंदुस्तान” वायरस से लड़ने की प्रेरणा का काम करता है।

वीडियो के जरिए उन्होंने जान बचाने के लिए मौत से जूझ रहे कोरोना सेनानियों और जवानों के प्रति आभार जताया है। उन्होंने शाहरुख खान, सलमान खान, नीता अंबानी, रतन टाटा, सोनू सूद जैसी भारतीय हस्तियों के प्रयासों की भी सराहना की, जिन्होंने योगदान देने के लिए कदम बढ़ाया।

ऋषभ टंडन कहते है “संकट के समय में, लोग अक्सर अपने ऑन-स्क्रीन नायकों की ओर देखते हैं और उनसे रील में आने और वास्तविक जीवन में भी एक उद्धारकर्ता के रूप में कार्य करने की अपेक्षा करते हैं। इन हताश समय में, कई मशहूर हस्तियों ने वास्तव में आगे कदम बढ़ाया है और आम लोगों और गैर सरकारी संगठनों के साथ हाथ मिलाया है ताकि महामारी से लड़ने के लिए आवश्यक चीजों में उनकी मदद की जा सके। हिंदुस्तान वास्तविक जीवन के सभी नायकों के लिए एक श्रद्धांजलि है।“

गाने की शुरुआत सरल लेकिन आकर्षक लिरिक्स से होती है। उन्होंने डॉक्टरों, नर्सों, चिकित्साकर्मियों, आपातकालीन सेवा कर्मियों, सफाई कर्मचारियों, खेत-मजदूरों और किराना श्रमिकों सहित सभी कोरोना योद्धाओं को संगीतमय श्रद्धांजलि अर्पित की है, जो पहले उत्तरदाता हैं, और कोविड के इलाज के लिए अपनी जान दांव पर लगाकर अथक प्रयास कर रहे हैं। -19 रोगी और वैश्विक प्रकोप के बीच वायरस के प्रसार को नियंत्रित करते हैं “हमें डॉक्टरों, पुलिसकर्मियों, बीएमसी कार्यकर्ताओं और उन सभी के प्रयासों का सम्मान करना चाहिए जो हमें सुरक्षित रखने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं”

ऋषभ टंडन कहते हैं, आवाज ‘फिर से वही’ के पीछे “मुझे उम्मीद है कि गीत उन्हें विशेष महसूस कराएगा और यह याद रखने की अनुमति देगा कि यह समय भी बीत जाएगा। मुझे आशा है कि यह सकारात्मकता पैदा करता है और एक मुस्कान फैलाता है”

गायक, संगीतकार और संगीत निर्देशक: ऋषभ टंडन, गीत: धर्मेंद्र एहसास, संगीत निर्माता और गिटार: अशोक रॉय, अतिरिक्त उत्पादन: गीतेश राव, मिक्स एंड मास्टर बाय: हेमंत खेडेकर, क्रिएटिव हेड: एम्बी उपाध्याय, अवधारणा संपादक: अरसलान खान, अतिरिक्त फुटेज: शादाब सिद्दीकी, कार्यकारी निर्माता: करुणेश मिश्रा, पोस्टर डिजाइन: शाहनवाज शेख, पीआर और मीडिया: पारुल चावला, ऑनलाइन प्रचार: द डिजिटल हंटर्स, क्रिएटेड बाय: द फकीर पैड (ए यूनिट ऑफ इंडिया शोबिज नेटवर्क लिमिटेड, रिकॉर्ड किया गया: फकीर पैड स्टूडियो।

Join our facebook page for every update

टेनिस : मोंट्रियल फाइनल में गिओरगी का सामना प्लिसकोवा से होगा

निषाद पार्टी ने लिया यू-टर्न, भाजपा को समर्थन देने का वादा

राष्ट्र निर्माण कार्य में सरकार की मदद करें : आनंदजी शाह

You might also like

Comments are closed.