Mumbai News | महाराष्ट्र : शरद पवार को कांग्रेस पार्टी से निकाला गया था ; दशहरा मेलावा से पहले शिवसेना-भाजपा एक साथ आये

मुंबई : 21 सितंबर Mumbai News | अनंत गिते दवारा दिया गया बयान सही नहीं है। शरद पवार महाराष्ट्र के नेता है। ऐसा नहीं है कि शरद पवार ने कांग्रेस पार्टी तोडा। उन्हें कांग्रेस से निकाला गया था । (Mumbai News) इस तरह के शब्दों में केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने गिते के बयान पर निशाना साधा है। साथ ही कहा कि दशहरा मेलावा से पहले भाजपा-शिवसेना एक साथ आये।

पत्रकारों से बात करते हुए रामदास आठवले ने कहा कि उस वक़्त सोनिया गांधी के विदेशी होने का मुद्दा शरद पवार, तारिक अनवर, नगमा ने पत्र लिखकर उठाया था। इस पत्र में कहा गया था कि सोनिया गांधी विदेशी है ऐसे में उन्हें प्रधानमंत्री बनाने से पार्टी को नुकसान हो सकता है। इसलिए इस पर विचार करना चाहिए। इस घटना के बाद शरद पवार को पार्टी से निकाल दिया गया। ऐसे में यह नहीं कहा जा सकता है कि शरद पवार ने कांग्रेस की पीठ में छुरा घोंपा है।

(Mumbai News) शिवसेना नेता ने इस तरह का गंभीर आरोप राष्ट्रवादी पर लगाया है। इसलिए शिवसेना अब कांग्रेस और राष्ट्रवादी के साथ नहीं रहे। शिवसेना फिर से भाजपा-आरपीआई के साथ आकर बालासाहेब ठाकरे के शिव शक्ति-भीम शक्ति के सपने को साकार करना चाहिए। कांग्रेस-राष्ट्रवादी के साथ रहकर शिवसेना को नुकसान उठाना पड़ सकता है। ढाई वर्ष के फार्मूला के साथ शिवसेना-भाजपा एक साथ आये और केंद्र से अधिक से अधिक फंड राज्य के लिए लाये। दशहरा मेलावा से पहले शिवसेना-भाजपा को एक साथ आ जाना चाहिए।

Web Title : Mumbai News | Sharad Pawar was expelled from the Congress party; Before Dussehra Melava Shiv Sena-BJP came together

Mumbai News | आख़िरकार अनिल परब ने किरीट सोमैया के खिलाफ हाईकोर्ट में दायर किया 100 करोड़ की मानहानि का दावा

Mumbai News | महाविकास आघाडी को लेकर अनंत गिते ने सही कहा है – नाना पटोले

Maharashtra | मुंबई-गोवा हाईवे पुरा होने तक राज्य में नए प्रोजेक्ट पर रोक, कोर्ट ने सरकार दिए निर्देश

You might also like

Comments are closed.