Mumbai | मुंबई के विले पार्ले में सास के गुप्तांग में डाला बांबू, हत्या के मामले में दामाद गिरफ्तार 

मुंबई, 13 सितंबर : Mumbai | मुंबई में एक कुकर्मी दवारा सास के गुप्तांग में बांबू डालने की घटना सामने आई है।  इतना ही नहीं सास के साथ अमानवीयता (Mumbai) से मारपीट कर उसकी हत्या (murder) कर दी।  इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (arrest) कर लिया है.

विले पार्ले में यह घटना घटी है।  आरोपी सोने की चेन चोरी करने के मामले में जेल में सजा काट रहा था।  जेल से बाहर आने के बाद उसे पता चला कि उसकी बीबी ने दूसरी शादी कर ली है।  साथ ही वह गर्भवती भी है।  आरोपी पत्नी के घर पहुंचा और शादी तोड़कर साथ आने के लिए कहा।  इस दौरान आरोपी और उसकी पत्नी के मां  के बीच जमकर झगड़ा हुआ।
दूसरे दिन आरोपी फिर से अपनी पत्नी को लाने ससुराल गया।  उसे देखकर पत्नी वहां से चली गई।  आरोपी ने सास से पत्नी के बारे में पूछा तो सास ने बताने से मना कर दिया।  इस बात को लेकर आरोपी गुस्से में आ गया।  उसने सास के सिर पर टाइल्स मारकर जख्मी कर दिया और चाक़ू मार दी।  इसके बाद उसने सास के गुप्तांग में बांबू दाल दिया।  इसमें सास की मौत हो गई।
आरोपी फरार होकर पुणे आ गया था।  पुलिस ने उसका पता लगाकर उसे पुणे से गिरफ्तार कर लिया है.

 

Maharashtra | मुंबई-पुणे और नाशिक को पानी सप्लाई करने वाले डैम ओवरफ्लो

पुणे (Pune News), 13 सितंबर : पुणे, मुंबई और नाशिक के डैम क्षेत्र में पिछले कुछ दिनों से जोरदार बारिश (Rain) हो रही है। पोषक वातावरण की वजह से राज्य (Maharashtra) में अगले दो दिन हर तरफ कम अधिक बारिश होगी। लगातार बारिश होने की वजह से मुंबई-पुणे (Mumbai-Pune) और नाशिक (Nashik) को पानी सप्लाई (Water Supply) करने वाले डैम (Dam) भर गए है. गणपति के आगमन के बाद बारिश का जोर बढ़ गया है।  बंगाल के उपसागर में कम दबाव का क्षेत्र निर्माण होने की वजह से अगले कुछ दिन राज्य (Maharashtra) में जोरदार बारिश होगी।

Mumbai-Pune Expressway | मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर कार्यान्वित होगा इंटेलीजेंट ट्रैफिक मैनेजमेंट सिस्टम

Maharashtra | एक अलग चश्मे से लोग मुझे देखते है, अमृता फडणवीस की खुली राय

 

You might also like

Comments are closed.