Mumbai | दुर्घटना में घायल बच्ची की भी मौत

अंबरनाथ (Ambernath News) : Mumbai | पालेगांव में ऑटो व चार पहिया वाहन की टक्कर (Road accident) में घायल हुए 10 वर्षीय लहर वलेचा की भी इलाज (Mumbai) के दौरान आज मौत (Death) हो गयी।

 

एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत से वलेचा परिवार पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है। अंबरनाथ के पालेगांव इलाके में भगवान गणेश के विसर्जन के लिए आए वलेचा परिवार (Valecha family) के रिक्शा को रविवार को एक कार ने टक्कर मार दी। वर्षा वलेचा (51), आरती वलेचा (Aarti Valecha) (41), राज वलेचा ( Raj Valecha) (12) और रिक्शा चालक किशन शिंदे (Kishan Shinde) की मौके पर ही मौत हो गई। लहर वालेचा (Lahar Valecha) (10) को इलाज के लिए मुंबई (Mumbai) के सायन अस्पताल (Sion Hospital) में भर्ती कराया गया था; लेकिन वह आज उसकी मृत्यु हो गई।

 

फरारी चालक विनोद यादव (Vinod Yadav) (उम्र 26) को पुलिस ने गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है।

 

 

 

—————————————————————————————————————————————————

 

Maharashtra | सातारा के वाई तालुके में विवाहिता ने बच्चे के साथ की आत्महत्या की कोशिश; महिला की मौत, बच्चे का इलाज शुरू

वाई : Maharashtra | ससुराल वालों की प्रताड़नासे परेशान होकर वाई तालुके के वरचे चाहूर की विवाहिता ने तीन साल के बच्चे को जहरीला कीटनाशक पिलाकर खुद भी पी लिया। सातारा में इलाज के दौरान विवाहिता की मृत्यु (Maharashtra) हो गई, वहीं बच्चे का इलाज आईसीयू (ICU) में चल रहा है। पूजा सुदाम भोरे (उम्र 27) मृत महिला का नाम है। 

Pune Journalist Arrest | व्यवसायी से 5 लाख रुपये की फिरौती मांगने के आरोप में पत्रकार अर्जुन शिरसाठ गिरफ्तार, इससे पहले भी मांग चुके थे 5 लाख रुपये की फिरौती, फोन पर हुई बातचीत में खुलासा

You might also like

Comments are closed.