Mumbai | Mumbai में KEM अस्पताल, सेठ जी. एस. मेडिकल कॉलेज के 22 छात्र कोरोना पॉजिटिव

मुंबई – Mumbai | मुंबई के केईएम अस्पताल (KEM Hospital) और सेठ जी.एस. मेडिकल कॉलेज (Seth GS Medical college) में एमबीबीएस (mbbs) के 22 छात्र कोरोना पॉजिटिव (22 MBBS students tests corona positive in Mumbai) पाए गए है। राज्य (Mumbai) में कोरोना का संक्रमण कम हो रहा है, इसलिए राज्य सरकार द्वारा स्कूल और मंदिर खोलने की भी इजाजत दे दी गयी है। जिसके बाद ही 22 छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए है।

दोनों डोज लेने के बाद भी हुए कोरोना पॉजिटिव –
इस संबंध में मुंबई की मेयर किशोरी पेडणेकर ने बताया कि केईएम अस्पताल और सेठ जी.एस. मेडिकल कॉलेज के 22 छात्र कोरोना से संक्रमित हुए हैं। हालांकि इन सभी छात्रों को कोविड के टीके की दोनों खुराकें लग चुकी थीं, लेकिन फिर भी वे कोरोना से संक्रमित हो गए। सभी को मास्क पहहने की जरुरत है। पिछले दो-तीन दिन में ही सभी कोरोना पॉजिटिव हुए है। खेल प्रतियोगिताओं और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के आयोजन की वजह से ही शायद कोरोना फ़ैल गया।

अभी पूरी तरह से कोरोना खत्म नहीं हुआ है। कोरोना से संक्रमित कुछ छात्रों को इलाज के लिए सेवन हिल्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अगले महीने से स्कूल शुरू हो रहे हैं। आठवीं से बारहवीं तक की कक्षाएं शुरू होंगी। अभिभावकों की सहमति से ही छात्रों को स्कूल में प्रवेश करने दिया जायेगा। मेयर ने अभिभावकों से इस संबंध में स्कूल कमेटी से संपर्क करने को भी कहा है।

Maharashtra | भारी बारिश में जिले को अकेला छोड़कर पालकमंत्री पुणे में, नाराज पंकजा मुंडे का धनंजय मुंडे पर निशाना 

Maharashtra मराठवाड़ा में हुई भारी बारिश के कारण किसानों का भारी नुकसान हुआ है। इन नुकसान ग्रस्त क्षेत्रों का भाजपा नेता पंकजा मुंडे (Pankaja Munde) ने निरीक्षण किया और इसके बाद राज्य सरकार (Maharashtra) और पालकमंत्री पर निशाना साधा है।  पंकजा मुंडे ने आक्रामक हो रहे बीड़ के पालकमंत्री धनंजय मुंडे (Dhananjay Munde) पर जोरदार शब्दों में हमला किया है।

You might also like

Comments are closed.