Mumbai Drug Case | समीर वानखेडे की पत्नी क्रांति रेडकर ने नवाब मलिक को दिया करारा जवाब : आप सम्मानित व्यक्ति, किचन पॉलिटिक्स से बाहर आएं

मुंबई (Mumbai News) : Mumbai Drug Case | नवाब मलिक (Nawab Malik) समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर लगातार आरोप लगाते रहे हैं। आज एक बार फिर नवाब मलिक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर समीर वानखेड़े पर गंभीर आरोप लगाए। इन आरोपों के बाद समीर वानखेडे की पत्नी क्रांति रेडकर (Kranti Redkar) ने एक संवाददाता सम्मेलन में मलिक को करारा जवाब (Mumbai Drug Case) दिया है।

 

क्रांति रेडकर (Kranti Redkar) ने कहा कि आजकल महिलाएं भी ऐसा व्यवहार नहीं करती हैं, महिलाएं भी अग्रणी हैं। लेकिन वे किचन में चुगलखोरी करते हैं ना? …पता है आज क्या हुआ? ऐसा हुआ…वैसा हुआ…यह मामला वैसे ही शुरू है। किचन पॉलिटिक्स्। ऐसा कहते हुए उन्होंने कहा है कि नवाब मलिक (Nawab Malik) के आरोप चुगलखोरी जैसे हैं।

 

हमें अब इससे थोड़ा ऊपर उठना चाहिए। मालदीव (Maldives) में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज (Bollywood Celebrities) थे तो बताओ कौन सेलेब्रिटीज थे । आपके पास एक ट्विटर है और आप उस पर कुछ भी लिख रहे हैं। आप एक सम्मानित व्यक्ति हैं इसलिए ऐसा कुछ न लिखें ऐसी अपील भी क्रांति रेडकर ने की।

 

मेरा पति झूठा नहीं है, रोज क्या स्पष्टीकरण देते बैठे?  समीर वानखेडे के पिता पहले ही उनका जन्म प्रमाण पत्र प्रस्तुत कर चुके हैं। इससे समीर वानखेड़े जरूर बाहर आएंगे। उन्हें फंसाने के और भी प्रयास होंगे, लेकिन इन आरोपों की पुष्टि नहीं होगी। हमेशा सत्य की ही विजय  होती है। समीर वानखेडे सच्चाई के रास्ते पर चलकर काम करते हैं, यह बहुतों को परेशान करता है। हम हमेशा लड़ेंगे। क्रांति रेडकर (Kranti Redkar) ने यह भी कहा है कि नवाब मलिक के आरोपों का जवाब समय पर दिया जाएगा।

 

मलिक को क्रांति रेडकर ने दी शुभकामनाएं

 

मैं नवाब मलिक से बस इतना ही कहना चाहती हूं, मैं आपको शुभकामनाएं देती हूं, आपका परिवार अच्छा और खुश रहे। आपको हमारी तरफ से सकारात्मकता मिले।

 

मराठी होने पर गर्व है, लेकिन यह भी उतना ही सच है कि धमकियां आती हैं। जाति पर झूठे आरोप बर्दाश्त नहीं करेंगे। सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रोलर्स को सर्च करेंगे, हमें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। धमकी देनेवालों का जल्द ही पर्दाफाश होगा, ऐसा क्रांति रेडकर ने कहा।

 

क्रांति रेडकर और जैस्मिन ने कहा, सबूत हैं तो कोर्ट (Court) जाएं, ट्वीट कर लोगों का समय क्यों बर्बाद कर रहे हैं? एक मंत्री के रूप में सोशल मीडिया का उचित उपयोग करें, नवाब मलिक (Nawab Malik) से अपील की है। समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) के तबादले से किसका फायदा? ऐसा सवाल भी किया गया है।

 

Mumbai Cruise Drug Case | नवाब मलिक के आरोपों के बाद एक और मंत्री का सपोर्ट, फोटो ट्वीट करते हुए पूछा ‘यह’ सवाल

You might also like

Comments are closed.