Mumbai Cruise Drugs Case | समीर वानखेड़े की जासूसी के पीछे एक बड़े पुलिस अधिकारी ? आर्यन खान ड्रग्ज केस के जांच अधिकारी का गंभीर आरोप 

मुंबई (Mumbai News) : Mumbai Cruise Drugs Case | अभिनेता शाहरुख़ खान (shahrukh khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) का मुंबई क्रूज ड्रग्ज केस (Mumbai Cruise Drugs Case) की जांच करने वाले एनसीबी  (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Zonal Director Sameer Wankhede) की जासूसी की जा रही है।


दो CCTV फुटेज भी दिया

 
समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) की जासूसी के पीछे एक बड़े पुलिस अधिकारी का हाथ है।  इस तरह की शिकायत वानखेड़े ने की है।  समीर वानखेड़े ने इसके सबूत के तौर पर पुलिस (Police) को इससे संबंधित दो CCTV फुटेज (CCTV Footage) भी दिए   है।  आख़िरकार समीर वानखेड़े पर कौन नज़र रख रहा है इस सवाल का रहस्य बढ़ता जा रहा है।

 

नवाब मलिक के आरोप के बाद जासूसी शुरू ?

एनसीपी नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) ने आरोप लगाया था कि क्रूज ड्रग्ज पार्टी (Cruise Drugs Party) पर एनसीबी की छापेमारी फ़र्ज़ी थी।  एनसीबी ने भाजपा (BJP) नेताओं के साथ मिलकर शाहरुख़ खान को टारगेट किया है।

 

मोहित कंबोज  पर लगाया था गंभीर आरोप

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और भाजपा नेता मोहित कंबोज (BJP leader Mohit Kamboj) पर निशाना साधते हुए नवाब मलिक ने गंभीर आरोप लगाया था।

 

क्रूज पर एनसीबी के साथ थे भाजपा नेता

नवाब मलिक से सवाल पूछा गया था कि जिस वक़्त क्रूज पर छापेमारी (Raid) की गई थी उस वक़्त भाजपा के कुछ नेता एनसीबी की टीम के साथ क्या कर रहे थे ?

 

नवाब मलिक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सबूत के तौर पर कुछ वीडियो भी दिखाया था।  अब यह सवाल खड़ा हो रहा है कि समीर वानखेड़े की जासूसी करने की यह वजह तो नहीं है ?
जासूसी करने वाला एक व्यक्ति पुलिस अधिकारी

समीर वानखेड़े  मां का जहां अंतिम संस्कार किया गया था वहां हमेशा जाते है।  2015 से वह अंतिम संस्कार की जगह पर जा रहे है।  इस दौरान सोमवार 11 अक्टूबर को उन्हें लगा कि दो संदिग्ध लोग उनका पीछा कर रहे है।  उन्होंने संबंधित लोगों का सीसीटीवी फुटेज भी निकाला है।
पीछा करने वालों में एक मुंबई पुलिस का अधिकारी

समीर वानखेड़े ने ऐसे दो सीसीटीवी फुटेज अपनी शिकायत के साथ पुलिस को सौंपा है।  समीर वानखेड़े का कहना है कि उनका पीछा करने वाले दो संदिग्ध लोगों में से एक मुंबई पुलिस (Mumbai Police) में महत्वपूर्ण पद पर है।  वानखेड़े (Wankhede) ने पुलिस से पूरे  मामले की जांच कराने की मांग की है।  पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Sameer Wankhede | NCB के वानखेड़े की पुलिस कर रही जासूसी ? पुलिस महासंचालक से शिकायत

You might also like

Comments are closed.