Mumbai Crime | कोविड के डर से युवा दंपति ने खत्म की अपनी जीवन लीला; मुंबई की दिल दहला देने वाली घटना

मुंबई : (Mumbai Crime) मुंबई में एक दंपति ने कोरोना संक्रमण के डर से जहर खाकर आत्महत्या (Couple Suicide in Mumbai) कर ली है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। (Mumbai Crime) इतनी कम उम्र में दोनों ने इतना बड़ा कदम उठा लिया, इससे गम का माहौल है। दोनों को कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमण हुआ था। दोनों कोरोना से ठीक हो गए थे। लेकिन उन्होंने संक्रमण (corona virus) के डर से अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। पुलिस को मौके पर एक सुसाइड नोट (suicide note) मिला है। पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है।

अजय कुमार (उम्र 34) और सुज्जा एस. (उम्र-30) आत्महत्या करने वाले दंपति का नाम है। वे मूल रूप से केरल राज्य के निवासी हैं। दोनों काम के सिलसिले में वर्ली आए थे। दोनों वर्ली में भारत मिल्स कंपाउंड में किराए के मकान में रह रहे थे। दोनों की लाइफ बहुत अच्छी चल रही थी। कुछ महीने पहले इनकी शादी हुई थी। लेकिन कोरोना के डर से उनकी दुनिया समाप्त कर दी।

मृतक सुज्जा फोर्ट में एक निजी बैंक में कार्यरत थी, जबकि अजय नवी मुंबई में एक कंपनी में कार्यरत था। कुछ दिन पहले दोनों को कोविड हुआ। कुछ दिनों तक अस्पताल में इलाज के बाद दोनों ठीक होकर घर लौट आए। सुज्जा भी अपनी मां से मिलने गई थी। कोरोना से ठीक होने के बाद मृत दंपत्ति में फिर से कोरोना संक्रमण के लक्षण दिखने लगे। इससे दोनों में काफी निराशा हुई। मौत से पहले लिखे अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि इसी वजह से उन्होंने आत्महत्या कर ली।

बुधवार सुबह मृतक सुज्जा की मां उसे फोन कर रही थी। लेकिन सामने से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। तो सुज्जा की मां ने उसी बिल्डिंग में रहने वाली सुज्जा की दोस्त को फोन कर घर जाने को कहा। सुज्जा के दोस्त ने दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई जवाब नहीं आया। इसलिए उसने पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़ा और अंदर दाखिल हुए। तब अजय और सुज्जा मृत पाए गए। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि उन्होंने कौन सा जहर लिया था। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

You might also like

Comments are closed.