Mumbai Crime | मुंबई में NCB की टीम पर नायजेरियन ड्रग्स तस्कर का हमला, 5 अधिकारी घायल

एनसीबी की टीम पर ड्रग तस्करों का हमला

मुंबई (Mumbai News) : मुंबई (Mumbai Crime) के मानखुर्द में एक एनसीबी (Narcotics Control Bureau) की टीम पर ड्रग तस्करों (drug smuggler) ने हमला (Attack) कर दिया। इस हमले में एनसीबी (NCB) के पांच अधिकारी घायल हो गए और एक की हालत गंभीर है। मामले (Mumbai Crime) में एक आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है।

मानखुर्द और वाशी स्टेशन के बीच रेलवे लाइन के किनारे खाड़ी क्षेत्र में नाइजीरियाई (Nigerian) नशीले पदार्थों की तस्करी का धंधा कर रहे थे। इसकी सूचना मिलने के बाद जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे (Sameer Wankhede) ने टीम के साथ तस्करों पर छापा मारा। लेकिन ड्रग तस्करों ने दस्ते पर हमला कर दिया। इस हमले में एनसीबी के पांच अधिकारी घायल हो गए।

 

इस बीच, ऑपरेशन में एक करोड़ रुपये की कोकीन और एमडी को जब्त किया गया। कार्रवाई के दौरान जहां कुछ आरोपी फरार हो गए, वहीं मुख्य आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) करने में सफलता मिली है। उसे कल कोर्ट में पेश किया जाएगा।

 

पिछले एक हफ्ते में एनसीबी टीम (NCB team) पर हमले की यह दूसरी घटना है।

 

 

——————————————————————————————————————————-

 

Suicide in Amravati | दहल उठा अमरावती शहर; सड़क किनारे फांसी लगाकर पुलिस अधिकरी ने की आत्महत्या

अमरावती (Amravati News) :  अमरावती (Suicide in Amravati) के फ्रेजरपुरा थाने (Fraserpura Police Station) के पीएसआई पद (PSIpost) पर कार्यरत पुलिस अधिकारी अनिल मुले (Anil Mulay) ने दिनदहाड़े फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide in Amravati) कर ली। घटना से फ्रेजरपुरा थाने में हड़कंप मच गया है। मिली जानकारी के अनुसार अमरावती में गुरुवार को जहां दो हत्याएं की वारदात ताजा थीं, वहीं आज पीएसआई अनिल मुले (PSI Anil Mulay) की आत्महत्या (Suicide) से शहर दहल उठा। अनिल मुले कठौरा रहाटगांव के रिंग रोड परिसर के आकार अपार्टमेंट में रह रहे थे। उन्होंने अपने आवास से गोल्डन लीफ मार्स ऑफिस के सामने लेआउट में नीम के पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

 

Maharashtra Police | महाराष्ट्र के इन 11 पुलिस अधिकारियों को केंद्रीय गृहमंत्री उत्कृष्ट अन्वेषण पदक घोषित

Delta Plus Cases in Maharashtra | विदर्भ में ‘डेल्टा प्लस’ की एंट्री, भद्रावती और अकोला में मिले मरीज

 

 

 

You might also like

Comments are closed.