Mumbai Crime | मुंबई में फिर ड्रग्स रैकेट का पर्दाफाश ; 21 करोड़ की हीरोइन के साथ महिला तस्कर गिरफ्तार 

मुंबई (Mumbai News) : मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के एंटी नारकोटिक्स स्क्वाइड (Anti Narcotics Squad) ने सायन (Sion) परिसर में बड़ी कार्रवाई (Mumbai Crime) की है. पुलिस (Police) ने एक ड्रग तस्कर (Drug Smuggler) महिला को गिरफ्तार (Arrest) किया है। उसके पास से 7 किलो हीरोइन जब्त (Heroine Seized) किया गया है।  पिछले कुछ दिनों में मुंबई पुलिस दवारा  (Mumbai Crime) की गई यह अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई है. पुलिस दवारा जब्त किये गए हीरोइन की कीमत 21 करोड़ रुपए है।  पकड़ी गई महिला से सख्ती से पूछताछ की जा रही है।  

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस ड्रग (Drugs) प्रकरण के तार राजस्थान के प्रतापगढ़ से जुड़ रहे है।  आज इसे लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस किया जाएगा जिसमे इस कार्रवाई को लेकर जानकारी दी जाएगी।  इसमें राजस्थान (Rajasthan) और मुंबई (Mumbai) की ड्रग तस्करी के तार जुड़े होने का  पर्दाफाश किया जाएगा।  इस प्रेस कॉन्फ्रेंस  में और कौन कौन से खुलासे किये जाते है इस पर सबकी नज़रें टिकी हुई है.
खास बात यह है कि पिछले कुछ दिनों में एनसीबी (NCB) ने मुंबई के कई जगहों पर नशीले प्रदार्थ (Narcotics) की बिक्री करने वाले तस्करों के खिलाफ कार्रवाई की है।  संबंधित कार्रवाई में एनसीबी ने करोड़ों रुपए के ड्रग्ज (Drugs) जब्त किये है।  इसके बाद अब मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के एंटी नारकोटिक्स स्क्वाइड (Anti Narcotics Squad) ने सायन परिसर में बड़ी कार्रवाई की है।  पुलिस ने गुप्त जानकारी पर नज़र रखकर महिला को गिरफ्तार (Arrest) किया है। महिला की तलाशी लेने पर उसके पास 7 किलो हीरोइन बरामद हुआ।

 

इसकी बाज़ार में कीमत 21 करोड़ रुपए है.  महिला से सख्ती से पूछताछ की जा रही है।  उससे पूछताछ में कई महत्वपूर्ण जानकारी सामने आई है।  साथ ही मुंबई ड्रग्ज तस्करी (Mumbai Drugs Smuggling) का राजस्थान (Rajasthan) से कनेक्शन सामने आया है।  पुलिस (Police) मामले की जांच कर रही है।

 

 

Pune Crime | अवैध रूप से ऋण देनेवाला व्यवसायी गिरफ्तार; क्राइम ब्रांच के एंटी एक्सटॉर्सन सेल की टीम ने की कार्रवाई

You might also like

Comments are closed.