Mumbai Crime | पुणे ग्रामीण के दौंड में DySp पर छेड़छाड़ का आरोप ! वकील महिला द्वारा मंत्रालय के बाहर आत्‍महत्‍या का प्रयास, मची खलबली (वीडियो )

मुंबई : Mumbai Crime | पुणे जिले के दौंड के डिप्‍टी पुलिस सुपरिंटेंडेंट (DySp) पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए पुणे की एक महिला वकील ने मुंबई में मंत्रालय के बाहर आत्‍महत्‍या (suicide) का प्रयास किया है. इस मामले में खुद को न्‍याय नहीं मिलने की वजह से महिला वकील द्वारा आत्‍महत्‍या का प्रयास करने की जानकारी (Mumbai Crime) सामने आई है. महिला द्वारा आत्‍महत्‍या की कोशिश की यह घटना कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस ने संबंधित महिला को कब्‍जे में ले लिया है.

 

पुणे जिले के दौंड की वकील महिला ने मुंबई में मंत्रालय परिसर में आत्‍महत्‍या का प्रयास किया. महिला ने दौंड के डिप्‍टी पुलिस सुपरिंटेंडेंट पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है.  इस मामले में संबंधित पुलिस अधिकारी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के बाद भी संबंधित अधिकारी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. उसके खिलाफ केस दर्ज किया गया था. सीनियर्स की मदद मांगी फिर भी न्‍याय नहीं मिलने की वजह से इस तरह का खतरनाक कदम उठाए जाने की जानकारी सामने आई है.

 

 

 

महिला जब मंत्रालय परिसर में आत्‍महत्‍या का प्रयास कर रही थी तभी पुलिस घटनास्‍थल पर पहुंच गई. पुलिस ने महिला को अपने कब्‍जे में ले लिया. मरीन ड्राइव पुलिस (Marine Drive Police) ने महिला को कब्‍जे में ले लिया है. अब संबंधित पुलिस अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई होगी क्‍या ? इस पर सबकी नजरें टिकी हुई है. इस घटना से पुलिस विभाग (Police Department) में खलबली मच गई है.

 

 

 

Pune Crime | ठगी मामला ! एम.जी. इंटरप्राइजेज की डिंपल सोमजी को मिली सशर्त जमानत

 

Pune Crime | पुणे-सोलापुर हाईवे पर इंदापुर के पास भीषण सड़क दुर्घटना

You might also like

Comments are closed.