Mumbai Crime | शॉकिंग ! बंगलादेश से 5 हजार लड़कियों को भारत लाकर देह व्‍यापार में धकेला  ; आखिरकार आरोपी गिरफ्तार

मुंबई : Mumbai Crime | एक नहीं बल्कि पांच हजार से ज्‍यादा लड़कियों को देह व्‍यापार के दलदल में धकेलने वाले कुकर्मी आरोपी को आखिरकार पुलिस (Police)  ने गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम विजय कुमार दत्‍त (Vijay Kumar Dutt) है. उसने लड़कियों को देह व्‍यापार के दलदल में धकेलने (Mumbai Crime) की बात कबूल कर ली है. 25 वर्ष पहले बंगलादेश से भारत आये आरोपी विजयी के साथी बबलू के साथ एसआईटी की टीम (SIT team) ने बाणगंगा परिसर के कालिंदी गोल्‍ड सिटी (Kalindi Gold City) से उसे गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं.

 

मिली जानकारी के अनुसार विजय ने मुंबई (Mumbai) के नालासोपारा परिसर (Nalasopara Complex) की घनी बस्‍ती को अपना अड्डा बनाया था. जबकि आरोपी विजय उज्‍ज्‍वल, बबलू और सैजल  की मदद से इंदौर को देह व्‍यापार का केंद्र (prostitution center) बनाने का प्रयास किया जा रहा था. इंदौर से सूरत, राजस्‍थान, मुंबई और अन्‍य प्रमुख शहरों में लड़कियों की सप्‍लाई करने की श्रृंखला तैयार करने का भी प्रयास कर रहा था. साथ ही उसने देश की नागरिकता भी हासिल कर ली है. पत्‍नी के मिलने के बहाने वह कई बार बंगलादेश जा चुका है.

 

विजय बंगलादेश की शबाना (Shabana) और बख्तियार (Bakhtiyar) की मदद से गरीब घर की लड़कियों को अपने जाल में फंसाता था. उन्‍हें दिलाने का लालच देकर लड़कियों को अवैध तरीके से भारत ले आता था. यहां आने के बाद आरोपी कई दिनों तक लड़कियों को अपने साथ रखता था और उन्‍हें देह व्‍यापार के लिए तैयार करता था. साथ ही कइ्र बार उनके साथ बलात्‍कार (Rape) करता था. पीड़ि‍त लड़कियां जब बंगलादेश जाने के बारे में पूछती तो उन्‍हें गोली मारकर जान से मार देने की धमकी देता था.

 

विजय ने पिछले 25 वर्षों में 5 हजार से अधिक लड़कियों को देह व्‍यापार के दलदल में धकेल चुका है. चौंकाने वाली बात यह है कि अब तक उसने 10 लड़कियों से शादी भी की है और उसकी 100 से अधिक गर्लफ्रेंड है. इन सभी को उसने देह व्‍यापार में धकेल रखा है और इन लड़कियों का कमीशन भी खुद के पास रखता था.

 

पिछले कुछ समय से मुंबई पुलिस (Mumbai Police) उसे तलाश रही थी. लेकिन वह हाथ नहीं लग रहा था. लेकिन इस बार जब पुलिस (Police) ने नालासोपारा में छापा (Raid) मारा तो आरोपी विजय (Accused vijay) इंदौर भाग गया. लेकिन एसआईटी की टीम की मदद से आरोपी विजय को गिरफ्तार कर लिया गया.

 

 

 

Pune Crime | पुणे के त्रिमूर्ति चौक में भारत-न्‍यूजीलैंड क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाने वाले तीन गिरफ्तार ; 20 लाख का माल जब्‍त

 

Pune Crime | गोयल गंगा ग्रुप के अतुल गोयल व अमित गोयल के खिलाफ ठगी का केस दर्ज, फर्जी डॉक्‍युमेंट्स के जरिये SRA प्रोजेक्‍ट शुरू करने का प्रयास

You might also like

Comments are closed.