Mumbai Crime | मरीन ड्राइव: गाड़ी में बैठे व्यक्ति के सिर पर तानी बंदूक और…

मुंबई : Mumbai Crime | मुंबई को एक सुरक्षित शहर माना जाता है। लेकिन हाल ही में मुंबई में क्राइम रेट (crime rate) में इजाफा हुआ है। अभी पिछले हफ्ते साकीनाका में टेंपो में एक महिला के साथ रेप हुआ था। बुधवार की रात करीब 8 बजे मशहूर मरीन ड्राइव पर एक कारोबारी के सिर पर गोली (Mumbai Crime) तानकर पैसे की मांग करने की घटना सामने आई है।

व्यवसायी अपनी पत्नी के साथ कार में बैठा था तभी अचानक एक व्यक्ति कार का पिछला दरवाजा खोलकर सीट पर बैठ गया। एक अज्ञात हमलावर ने व्यवसायी और उसकी पत्नी के सिर पर बंदूक तान कर उन्हें पैसे के लिए धमकाया। व्यापारी ने मरीन ड्राइव थाने में शिकायत दर्ज कराई है और पुलिस आगे की जांच कर रही है।

यह एक ऐसी घटना है जो एक फिल्म की कहानी के अनुरूप है। यह इस बात का संकेत है कि मुंबई में कानून-व्यवस्था बिगड़ रही है। मरीन ड्राइव मुंबई की एक प्रसिद्ध जगह है। मरीन ड्राइव के समुद्र तटों को देखने के लिए देश भर से पर्यटक यहां आते हैं।

Pune Journalist Arrest | व्यवसायी से 5 लाख रुपये की फिरौती मांगने के आरोप में पत्रकार अर्जुन शिरसाठ गिरफ्तार, इससे पहले भी मांग चुके थे 5 लाख रुपये की फिरौती, फोन पर हुई बातचीत में खुलासा

Pune Journalist Arrest | हडपसर पुलिस ने एक पत्रकार को हडपसर में एक व्यापारी को 5 लाख रुपये की फिरौती मांगने के आरोप में गिरफ्तार (Pune Journalist Arrest) किया है। 5 लाख रुपये की फिरौती के मामले में पत्रकार की गिरफ्तारी से हड़कंप मच गया है।

आरोपी पत्रकार का नाम अर्जुन लक्ष्मण शिरसाठ (41, नि. आंबिल ओढा वसाहत, दांडेकर पुल) है। अर्जुन इससे पहले पुणे के एक बड़े अखबार में काम करता था। वह वर्तमान में किसी अखबार के लिए काम नहीं करता है।

हडपसर क्षेत्र के हिंगणेआळी के 32 वर्षीय व्यवसायी ने हडपसर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। अर्जुन ने व्यवसायी को फोन कर फिरौती की मांग की। उस फोन कॉल से यह बात सामने आई है कि वह इस व्यवसायी से पहले ही 5 लाख रुपये की फिरौती मांग चुका है। घटना गुरुवार शाम करीब साढ़े चार बजे हडपसर के मालवाड़ी रोड स्थित कुमार पिका सोसायटी में हुई।

You might also like

Comments are closed.