Mumbai Crime | आरोपी ने शराब की बोतल से वार कर के की साले की हत्या

मुंबई : पुणे समाचार ऑनलाइन (Punesamachar Online) –  Mumbai Crime | मुंबई के बोरीवली (Borivali) इलाके में एक युवक ने चाकू और शराब की बोतल से मारकर अपने साले की हत्या (Murder) कर दी। आरोपी ने पत्नी के सामने ही अपने साले की हत्या (Mumbai Crime) कर दी है। बोरीवली इलाके में महाराष्ट्र हाउसिंग बोर्ड पुलिस स्टेशन (Maharashtra Housing Board Police Station) में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने घटना की सूचना मिलने के महज दो घंटे बाद फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस घटना की आगे जांच कर रही है।

मृतक का नाम संदीप राजपूत (Sandeep Rajput) ( 24) है। एमएचबी पुलिस (MHB Police) ने मामले में 28 वर्षीय आरोपी भरत मकवाना को गिरफ्तार किया है। आरोपी भरत और उसकी पत्नी संदीप की बहन का घरेलू विवाद था। संदीप ने अपनी बहन और जीजा के बीच चल रहे विवाद में मध्यस्थता करने की कोशिश की थी। आरोपी भरत ने अपना गुस्सा अपने साले पर ही निकाल दिया है। गुस्से में आकर आरोपी ने अपने साले संदीप राजपूत पर चाकू और शराब की बोतल से हमला कर दिया। इस हमले में संदीप खून से लथपथ गिर गया। जबकि आरोपी मौके से फरार हो गया।

बोरीवली के एमएचबी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने महज दो घंटे में मीरा रोड इलाके से आरोपी भरत मकवाना को गिरफ्तार कर लिया। घटना की आगे जांच महाराष्ट्र हाउसिंग बोर्ड पुलिस कर रही है।

Web Title : Mumbai Crime | brother in law brutal murder in mumbai stabbed with wine bottle and knife

Floods In Maharashtra | महाराष्ट्र में बारिश, बाढ़ और लैंडस्लाइड से 164 लोगों की मौत, 25564 जानवरों ने गवाई जान

Raj Kundra Porn case | पॉर्न इंडस्ट्री से जुड़ी हर हसीना की जानकारी देगी गहना वश‍िष्ठ, बोली- ‘मैं सबका करुँगी पर्दाफाश…’

Uddhav Thackeray | मोरया ! मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के जन्मदिन के मौके पर दगडूसेठ गणपति में 61 किलो का मोदक अर्पित

You might also like

Comments are closed.