Mumbai Crime Branch | मुंबई क्राइम ब्रांच की बड़ी कार्रवाई, राज कुंद्रा मामले में एक और गिरफ्तार

राज कुंद्रा मामले में एक और गिरफ्तार

मुंबई (Mumbai News) : ऑनलाइन टीम – बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की सोमवार को गिरफ्तारी के बाद मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) ने अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिये इन्हें प्रदर्शित करने के मामले में एक और गिरफ्तारी की है। मंगलवार को इस मामले में पुलिस (Police) ने नेरुल इलाके से रयान थारप (Ryan Tharp) नाम के शख्स को गिरफ्तार (Arrest) किया है।

 

 

राज कुंद्रा को पुलिस कोर्ट (police court) में पेश कर उनकी पुलिस हिरासत की मांग करेगी ताकि आगे की जांच की जा सके। मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के अनुसार, राज कुंद्रा के खिलाफ जांच के दौरान पर्याप्त सबूत मिले थे जिसके बाद उन्हें अरेस्ट किया गया है।

 

मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) की प्रॉपर्टी सेल ने फिल्म इंडस्ट्री (film industry) में ब्रेक देने के बहाने महिलाओं और युवाओं को अश्लील वीडियो और पोर्नोग्राफी फिल्म में धकेलने वाले एक बड़े रैकेट का पर्दाफाश किया था।

 

CM Uddhav Thackeray | महाराष्ट्र  के पंढरपुर में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे विठुरा के सामने नतमस्तक ; विट्ठल की  सरकारी महापूजा सम्पन्न

Supreme Court | उपचार की  दर तय करने का महाराष्ट्र को अधिकार नहीं ; सुप्रीम कोर्ट ने राज्य सरकार की याचिका ख़ारिज की

 

 

You might also like

Comments are closed.