Mumbai: वेबसीरीज में काम देने का झांसा देकर पॉर्न वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया अपलोड

मुंबई: वेबसीरीज में काम देने का झांसा देकर पॉर्न वीडियो बनाकर उस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर बदनामी करने के मामले में एक मॉडल ने शिकायत दर्ज कराई है। इस शिकायत पर निर्देशक सहित 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इस टोली ने इस तरह से ही अन्य मॉडल को भी झांसा दिखाकर उसका पॉर्न वीडियो बनाया है। मालवणी उलिस ने इसकी जांच शुरू की है।

शिकायतकर्ता युवती पेशे से मॉडल है, उसने मॉडलिंग के क्षेत्र के बाद बॉलीवूड में काम प्राप्त करने की कोशिश शुरू की, उस समय उसे एक निर्देशक ने फोन किया। वह एक वेबसीरीज बना रहा है उसमे उसे एक्ट्रेस के रूप में काम देने का झांसा दिया। उसने भी उसके लिए हामी भर दी। मार्च महीने में से मालवणी के मड परिसर में एक बंगले पर बुलाया गया। वहां उस निर्देशक के साथ तीन लोग और थे। इस समय उसे काम करने का झांसा दिखाकर उसके अश्लील फोटो निकाला। जीजा का पिज्जा के नाम से यह वीडियो सोशल साईट पर अपलोड किया था। इस वीडियो को देखने के बाद उसे झटका लगा। उसके बाद उसने मालवणी पुलिस थाने में जाकर निर्देशक के साथ अन्य तीन पर लिखित आवेदन देकर शिकायत की। इस शिकायत के बाद पुलिस ने जांच की शुरुवात की।

इससे पहले प्रॉपर्टी सेल ने ऐसी ही एक टोली का पर्दाफाश किया था। यह टोली मड परिसर के बंगले में पॉर्न वीडियो बनाकर मॉडल के साथ फर्जीवाड़ा कर रहा था। उन्हे कम वेतन साथ ही फिल्म में काम देने का लालच देकर पॉर्न वीडियो में काम करने के लिए प्रवृत्त करता था। इस मामलेमें एक मॉडल ने मालवणी पुलिस में शिकायत दी थी।  अब इसी तरह की दूसरी शिकायत पुलिस को मिली है। इसलिए अब वरिष्ट अधिकारी इसे गंभीरता से लेते हुए इस टोली का पर्दाफाश करने का आदेश मालवणी पुलिस को दिया है। इस संपूर्ण मामले की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

You might also like

Comments are closed.