Mumbai | Covid-19 के कारण BMC ने मैरिज रजिस्ट्रेशन सेवा अस्थायी रूप से की स्थगित

मुंबई में कोरोना के चलते मैरिज रजिस्ट्रेशन बंद, बीएमसी ने कही ये बात

Mumbai | लगातार बढ़ते कोविड -19 के प्रकोप के चलते बृहन्मुंबई नगर निगम (Brihanmumbai Municipal Corporation) ने विवाह पंजिकरण (Marriage Registration) की सुविधा पर अस्थाई रोक (Mumbai) लगा दी है।

 

एक प्रेस नोट जारी करके BMC ने कहा की ” कोविड 19 के बढ़ते मामलो को मद्दे नज़र रखते हुए विवाह पंजिकरण को अस्थाई रूप से रोक दिया गया है । सेवा शीघ्र ही पूर्व नियुक्ति, समय और दिनांक की सुविधा के साथ बहाल की जायेगी “। निगम KYC की प्रक्रिया को वीडियो द्वारा किये जाने पर भी विचार (Mumbai) कर रही है।

 

बीएमसी (BMC) ने ट्वीट करते हुए कहा, विवाह पंजीकरण सेवाओं (Marriage Registration Service) को निलंबित कर दिया गया है, उन्हें जल्द ही फिर से शुरू किया जाएगा। ..

 

मुंबई (Mumbai) मे गत 24 घंटे मे 7895 covid -19 के नये केस ( covid -19 cases ) दर्ज किये गए जबकि कुल जाँच 57,534 लोगों की हुई। बृहन्मुंबई नगर निगम द्वारा जारी की गयी सूचना के अनुसार पीड़ितों की कुल संख्या 9,99,862 तक पहुँच गयी है।

 

सूचना के अनुसार पिछले 24 घंटे मे 21025 लोग संक्रमण से ठीक हुए और कुल ठीक होने वालो की संख्या 9,20,383 तक पहुँच गयी है।

 

पिछले 24 घंटों में 688 लोग अस्पताल मे भर्ती हुए और कुल भर्ती मरीजों की संख्या 5722 है।

 

मुंबई मे अस्पतालों के पास कुल बिस्तर की संख्या 38,127 है और इस प्रकार बिस्तर भरने का प्रतिशत् 15% है। इसी दौरान राज्य स्वास्थ विभाग (State Health Department) की सूचना के अनुसार रविवार को पूरे महाराष्ट्र मे 41327 नये मरीज आये है और पिछले 24 घँटे में 29 लोगों की मृत्य ही है। अभी तक 8 ओमिक्रोन (Omicron) के नये केस को मिलाकर ओमिक्रोन मरीजो (Omicron Patients) की कुल संख्या 1738 तक पहुँच चुकी है ।

 

 

Pune News | अण्णासाहेब मगर स्टेडियम में जंबो कोविड हॉस्पिटल फिर होगा शुरू 

Mumbai | IIT बॉम्बे के PG छात्र ने हॉस्टल की छत से कूदकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद

Pune Metro | शरद पवार ने फुगेवाडी से पिंपरी-चिंचवड मनपा तक मेट्रो से किया सफर (वीडियो)

You might also like

Comments are closed.