MP Girish Bapat| राष्ट्रवादी कांग्रेस पश्चिम महाराष्ट्र की एक छोटी सी पार्टी

पुणे: ऑनलाइन टीम- पुणे में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नए कार्यालय का उद्घाटन कल उपमुख्यमंत्री अजित पवार के हाथो किया गया। इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने भीड़ लगाते हुए कोरोना के नियमों का उल्लंघन किया। ऐसे में भाजपा सांसद गिरीश बापट ने पवार पर निशाना साधा है। दादा, शरद पवार की सुनते नहीं है, ये पता था, लेकिन अब उनके कार्यकर्ता उनका (अजित पवार) नहीं सुनते हैं, ये पता चला है। इन शब्दों में पवार पर निशाना साधा। साथ ही आगामी मनपा चुनाव में हमारी प्रधानता राष्ट्रवादी से ज्यादा शिवसेना रहेगी। राष्ट्रवादी पश्चिम महाराष्ट्र की एक छोटी सी पार्टी है, वो कोई अखिल भारतीय पार्टी नहीं है, ऐसा सांसद बापट ने कहा।

शिवसेना के विधायक प्रताप सरनाईक ने मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में कहा कि गठबंधन तोडने से मेरे जैसे नेताओ के परिवार को परेशानी का सामना करना प‌ड़ रहा है। पत्र में ऐसा उल्लेख कर भाजपा नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर दोषारोपण किया है। साथ ही कांग्रेस-राष्ट्रवादी का काम हो रहा है ऐसा कह कर शिवसेना को तोड़ने का आरोप भी लगाया गया है। इस बारे में सांसद बापट से पूछा गया तो उन्होने कहा कि, डर से परे और सुरक्षा की दृष्टि से सरनाईक की यह बातूनी प्रतिक्रिया है। भविष्य में ऐसी बातें हो सकती है, ऐसा उन्होंने कहा। इस बीच सरनाईक ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का भाजपा के साथ हाथ मिलाने की सलाह इस पत्र में दी है। इस बारे में बापट ने कहा कि कुछ अप्राकृतिक लोग की वजह से हमारे भी दूरी आई, भविष्य में गठबंधन हो सकता है, हमारा उसका आनंद है। सरनाईक अभी जो बोल रहे हैं वो भाजपा नेता ने महाविकास आघाडी होते समय ही बोला था। उनके नेता सकारात्मक विचार करेंगे। अब निर्णा उद्धव ठाकरे को करना है, ऐसा बापट ने कहा।

भाजपा नहीं जांच एजेंसी करती है कार्रवाई

अब तक कई नेता को ईडी के जांच का सामना करना पड़ा। इसलिए भाजपा पर केंद्रीय जांच एजेंसी को इस्तेमाल करने का आरोप लगाया जाता है। इस पर पूछा गया तो उन्होने कहा कि कोई भी कार्रवाई भाजपा नहीं करती है। जांच एजेंसी यह कार्रवाई करती है। साथ ही भाजपा गरीब पार्टी है, वह कार्रवाई नहीं लोगों की मदद करनेवाली पार्टी है, ऐसा स्पष्टीकरण सांसद बापट ने किया।

You might also like

Comments are closed.