पंढरपुर ऑनर किलिंग : क्यों की माँ-बाप ने ही डॉक्टर बेटी की हत्या..??

पंढरपुर | समाचार ऑनलाइन

तेलंगणा ऑनर किलिंग के बाद अब पंढरपुर से दिल दहलाने वाली घटना सामने आयी है। जहां पर मराठी सुपर हिट फिल्म सैराट के बाद फिर रियल लाइफ में फिर दोहराई गयी।  खेती में काम करने वाले मजदुर के लड़के के साथ शादी करने पर ऑनर किलिंग की घटना पंढरपुर में सामने आयी।  यह घटना पंढरपुर के सलगर बुद्रुक में घटी। गुस्से और बदनामी के डर से परिवार वालों ने ही अपनी लड़की अनुराधा (22) की हत्या करके उसका अंतिम संस्कार कर डाला।  इस मामले में पुलिस ने पिता विठ्ठल धोंडीबा बिराजदार और सौतेली माँ श्रीदेवी विठ्ठल बिराजदार के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज़ कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

कोल्हापुर :  शिरोल तहसील के यड्राव में ट्रिपल मर्डर

[amazon_link asins=’B078124279′ template=’ProductCarousel’ store=’policenama100-21′ marketplace=’IN’ link_id=’2dd4edcd-c93c-11e8-9f69-9fcdb8d8bafb’]

मिली जानकारी के अनुसार, सलगर की अनुराधा बिराजदार कर्नाटक के सिंदगी में बीएएमएस की पढ़ाई कर रही थी।  इस दौरान उसने खेती में काम करने वाले के लड़के के साथ प्यार हुआ।  फिर बाद में अनुराधा ने 1 अक्टूबर को शादी कर ली।  शादी के बाद अनुराधा बोराले में मामा के यहां रह रही थी। अनुराधा के खेती में काम करने वाले के एक लड़के से साथ शादी करने पर माता-पिता काफी गुस्सा हुए थे।  जिसके बाद दोनों अनुराधा को मारने के लिए बोराले में आये।

[amazon_link asins=’B06Y4FF3RX,B00ZR9C9Q2,B07B8PCNYM’ template=’ProductCarousel’ store=’policenama100-21′ marketplace=’IN’ link_id=’3c0b3c5f-c93c-11e8-8b4b-6ddc46bdf079′]

4 अक्टूबर दोपहर 1.30 बजे के आसपास माता-पिता ने बोरले में अनुराधा की मौखिक परीक्षा रह गयी बोलकर उसे इनोव्हा गाड़ी में लेकर चले गए।  5 अक्टूबर को दोनों ने अनुराधा की हत्या कर सुबह तड़के 4 बजे उसका अंतिम संस्कार कर दिया।  मृतक अनुराधा ने मामा के घर में दो चिट्ठियां लिखी थी। जो अब पुलिस के हाथ लग चुकी है।  जिसमे उसने लिखा था कि, मेरे जान को मेरे पप्पा और मेरी सौतेली माँ से खतरा है। वो मुझे बहुत दिनों से मानसिक प्रताड़ित कर के मुझे मारने की कोशिश कर रहे है।  यह मुझे पता चल गया है।  अगर मुझे कुछ भी हो जाता है तो इसकी जबावदारी मेरी सौतेली माँ और मेरे पप्पा को जिम्मेदार समझना।

You might also like

Comments are closed.