सबसे महंगा सितारा…एक फिल्म के लिए 135 करोड़, अक्षय कुमार ने फिर बढ़ाई अपनी फीस

मुंबई. ऑनलाइन टीम

अभिनेता अक्षय कुमार अपनी एडवांस फीस के लिए जाने जाते हैं। उनका नाम न सिर्फ सिनेमाघरों में पब्लिक को अट्रैक्ट करता है बल्कि सैटेलाइट और डिजिटल में भी अपनी धाक बनाए हुए है। अक्षय और उनकी टीम का ये मानना है कि वह अपनी एक्टिंग और गुडविल के चलते 100 करोड़ प्लस की फीस के हकदार हैं। अब खबर है कि बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार ने अपनी फीस बढ़ाकर 135 करोड़ कर ली है। बताया जा रहा है अक्षय ने साल 2022 में रिलीज होने वाली अपनी हर फिल्म के लिए फीस बढ़ाकर 135 करोड़ रुपये कर दी है।

हर प्रोड्यूसर को लगता है कि अक्षय कुमार को फिल्म में लिए जाने से रिस्क कम हो जाता है। कम बजट में बढ़िया फिल्म बन जाती है, जिसमें बढ़िया रिटर्न मिलने के भी चांस काफी ज्यादा होते हैं, इसलिए वे यह रकम देने के लिए तैयार भी हो जाते हैं। अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे बिजी एक्टर हैं। लगभग हर दिन शूटिंग करते हैं और साल में उनकी 3 से 4 फिल्में रिलीज होती है।
बहुत कम लोग जानते हैं कि अक्षय कुमार के जन्म का नाम राजीव हरिओम भाटिया है। अक्षय कुमार फिल्म ऐक्टर हैं इनका जन्म 9 सितंबर 1967 को पंजाब के अमृतसर में हुआ था। अक्षय कुमार मुख्य रुप से भारतीय फिल्मों में काम करते हैं और मुंबई में रहते हैं, लेकिन इनके पास कनाडा की नागरिकता है। अक्षय कुमार ने अपने फिल्मी करियर की शरुआत 1991 में आई फिल्म ‘सौंगध’ से की थी। उसी साल उन्होंने ‘डांसर’ फिल्म में भी काम किया था।   फिल्मों में आने से पहल अक्षय कुमार बैंकॉक के एक रेस्तरां में वेटर की नौकरी करते थे। अक्षय कुमार का ग्रेजिंग गॉट पिक्चर के नाम से एक प्रोडक्शन हाउस भी है।

बात फिल्मों की करें तो अक्षय कुमार की पिछली फिल्म‘लक्ष्मी’रिलीज हुई थी। उनकी अगली फिल्म‘सूर्यवंशी’बनकर तैयार है। अक्षय‘बेल बॉटम’की शूटिंग पूरी कर चुके हैं। इस समय अक्षय के पास‘अतरंगी रे, पृथ्वीराज, राम सेतु, मिशन लॉयन, रक्षा बंधन जैसी बहुत सी फिल्म में हैं जो आने वाले दो साल में रिलीज होंगी।

Comments are closed.