Gopichand Padalkar | विधायक गोपीचंद पड़लकर के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज, राजनीतिक गलियारे में मची खलबली 

सांगली (Sangli News) : जिला बैंक के चुनाव विवाद को लेकर विधायक गोपीचंद पड़लकर (Gopichand Padalkar) ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party) के कार्यकर्ता पर गाड़ी चढ़ाकर जान से मारने का प्रयास किया।  इसे लेकर पड़लकर (Gopichand Padalkar) के खिलाफ आटपाडी पुलिस स्टेशन (Atpadi Police Station) में केस दर्ज किया गया है।  इस संदर्भ में राष्ट्रवादी कार्यकर्ता राजू नानासो जानकर (Raju Nanaso Jankar) (उम्र 29 , नि – भेंडवडे, तालुका- खानपुर ) ने आटपाडी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

जानकर की शिकायत  के अनुसार विधायक पड़लकर (MLA Gopichand Padalkar) और उनके समर्थको  ने रविवार की शाम आटपाडी पुलिस स्टेशन (Atpadi Police Station) के पास गाड़ी चढ़ाकर जान से मारने का प्रयास किया था।
 इस घटना को लेकर मिली जानकारी के अनुसार सांगली जिला बैंक के चुनाव (Sangli District Bank Election) को लेकर फ़िलहाल आटपाडी में विधायक गोपीचंद पड़लकर और महाविकास आघाडी (Mahavikas Aghadi) में संघर्ष जारी है।  राष्ट्रवादी कांग्रेस के कार्यकर्ता राजू जानकार का साला शिवसेना (Shiv sena) उम्मीदवार की मदद कर रहे है।  इसी बात के गुस्से में विधायक गोपीचंद पड़लकर और उनके भाई  ब्रह्मानंद पड़लकर (Brahmanand Padalkar) दवारा मारपीट किये जाने का दावा जानकर ने किया है.
इसे लेकर पूछे जाने पर विधायक पड़लकर ने धमकाया और आटपाडी पुलिस स्टेशन के पास आने की चुनौती दी।  इसके बाद आटपाडी पुलिस स्टेशन के पास आये राजू जानकार पर गाड़ी चढ़ाकर उन्हें जान से मारने का प्रयास किया गया।
यह आरोप जानकार ने लगाया है. जानकर की शिकायत पर पुलिस ने गोपीचंद पड़लकर के साथ गणेश भुते के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस (murder attempt case) दर्ज कर लिया गया है।  पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

MP Dr Amol Kolhe | राष्ट्रवादी सांसद डॉ. अमोल कोल्हे का यह पोस्ट वायरल, राजनीतिक गलियारे में मची खलबली