पंचगनी से वापस गोवा लौटी ‘लापता’ अमेरिकी पर्यटक

पणजी (आईएएनएस) : समाचार ऑनलाइन – उत्तरी गोवा के अंजुना गांव तट से गुरुवार से लापता 20 वर्षीय अमेरिकी पर्यटक को पुलिस और महिला के परिवार के अनुसार ढूंढ़ लिया गया है। महिला के मिनेसोटा स्थित अभिभावक के एक फेसबुक पोस्ट के अनुसार, “हमें आप सबके साथ यह जानकारी साझा करते हुए खुशी हो रही है कि एलिजाबेथ मान को ढूंढ़ लिया गया है और वह सुरक्षित है। परिवार भारत और अमेरिका के उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहता है, जिन्होंने हमारा सहयोग करने के साथ ही हमारे लिए प्रार्थना की। फिलहाल इस वक्त हमारी गुजारिश है कि आप परिवार की निजता का ख्याल रखें और एलिजाबेथ के जल्द घर लौटने की प्रार्थना करें।”

वहीं अंजुना पुलिस थाने के अधिकारी एलिजाबेथ के बयान की औपचारिक रिकॉर्डिग कर रहे हैं। एक अधिकारी ने बताया कि वह एक टैक्सी के जरिए पंचगनी से गोवा वापस लौटी हैं। पंचगनी महाराष्ट्र का एक हिल स्टेशन है, जहां से गोवा लौटने में करीब आठ घंटे का वक्त लगता है।

नाम न छापने की शर्त पर पुलिस अधिकारी ने बताया, “उसके बयान की रिकॉर्डिग पूरी होने के बाद ही इस बात का पता चल पाएगा कि वह पंचगनी बिना अपने सामान और फोन के क्यों गई थी।”

एलिजाबेथ 24 अक्टूबर को गोवा में योगा शिविर में भाग लेने के लिए भारत आई थी। वह अंजुना स्थित छात्रावास में ठहरी थी, जहां से वह गुरुवार सुबह से गायब थी, जिसके बाद उसके परिजनों ने शुक्रवार को पुलिस में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

Comments are closed.