Milind Narvekar | ‘मांग पूरी नहीं की तो ED और CBI लगाएंगे’; मिलिंद नार्वेकर को धमकी

मुंबई : पुणे समाचार ऑनलाइन – पिछले कुछ समय से राज्य में ईडी, ED सीबीआई CBI की कर्रवाई बड़ी तेजी से की जा रही है। इसके पीछे केंद्र की मोदी सरकार का हाथ होने का दावा सत्ताधारी महाविकास आघाडी Maha Vikas Aghadi  के नेताओ द्वारा लगातार की जा रही है। हालांकि भाजपा ने सभी दावे को खारिज किया है। इसमे अब मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के पर्सनल असिस्टेंट और शिवसेना Shiv Sena के सचिव मिलिंद नार्वेकर Milind Narvekar को धमकी भरा मैसेज मिला है, इसमें मांग पूरी करो नहीं तो ईडी और सीबीआई लगाएंगे, ऐसी चेतावनी दी गई है।

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे Chief Minister Uddhav Thackeray के पर्सनल असिस्टेंट और शिवसेना सचिव मिलिंद नार्वेकर को एक अज्ञात व्यक्ति ने व्हाट्सएप पर धमकी भरा मैसेज भेजा है। मिलिंद नार्वेकर के पास कुछ मांग रखी है, इसे पूरा न करने पर उनके पीछे ईडी, एनआईए और सीबीआई लगाने की धमकी अज्ञात व्यक्ति ने दी है।

इस अज्ञात व्यक्ति ने मिलिंद नार्वेकर से क्या मांग की है इसकी पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है। हालांकि इस व्यक्ति द्वारा किए गए मांग को नार्वेकर ने पूरा नहीं किया तो सीबीआई लगाने की धमकी दी गई है। मिलिंद नार्वेकर ने इस अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुंबई के पुलिस आयुक्त के पास शिकायत दी है। मिलिंद नार्वेकर को धमकी देनेवाले शक्श को ढूंढ़ा जा रहा है।

इस बीच आज के समय में पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख, वरिष्ठ नेता एकनाथ खडसे के साथ राज्य के कुछ नेताओं के खिलाफ ईडी की कार्रवाई शुरू है। साथ ही कुछ मामलों में सीबीआई भी जांच कर रही है। अनिल देशमुख को ईडी ने कई बार नोटिस भेजा है लेकिन प्रत्यक्ष रूप से उपस्थित रहने के लिए उन्होंने मना कर दिया। साथ ही अनिल देशमुख ने ईडी के कार्रवाई के खिलाफ सर्वोच्च न्यायालय में भी चुनौती दी है।

Web Title : Milind Narvekar cm uddhav thackeray pa and shiv sena secretary milind narvekar received threatening whatsapp message 

Join our WhatsApp GroupTelegramfacebook page and Twitter for every update

Ajit Pawar | कोरोना की तीसरी लहर इस महीने आ सकती है !; अजीत पवार ने दी चेतावनी

Pune Crime | पुणे : ट्रस्ट का अध्यक्ष व सचिव बताकर 7. 76 करोड़ की ठगी ; दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज

Sangli Crime News | महाराष्ट्र के सांगली में सिगरेट लाने में देरी होने पर दोस्तों ने पत्थर से कुचला; शव के टुकड़े-टुकड़े किये और….

Comments are closed.